सनी लियोनी की हॉट और बोल्डनेस वाली फोटोज देखकर फैंस के मन में आता हैं ये ख्याल, आप भी जानकर रह जाएंगे दंग

Samachar Jagat | Saturday, 12 Jan 2019 11:52:27 AM
Sunny Leoni Hot and Boldness photos

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। वैसे तो पुरी दुनिया में ऐसा कोई ही होगा, जो सनी लियोनी की सुंदरता से नहीं वाकिफ होगा, क्योंकि सच में सनी लियोनी हैं ही इतनी सुंदर। उनकी सुदंरता के चर्चे पुरी दुनिया में हैं। उन्होंने अपने हॉट और बोल्ड अंदाज से पूरी दुनिया को अपना दीवाना बनाया हैं।


उन्होंने अपनी हॉट अदाओं से बॉलीवुड में खास पहचान बनाई हैं। वे कई मूवीज में दिखाई दे चुकी हैं। जिनमें उन्‍होंने अपने हॉट लुक से फैंस के दिलों को घायल किया है। उनके फैंस को सनी लियोनी की साड़ी वाला फैशन भी खूब पसंद आता हैं। वैसे अगर बात करें सनी लियोनी की साड़ी वाली फोटोज की तो सनी लियोनी की सुंदरता उसमें ओर भी बढ जाती हैं।

ऐसे ही उनकी हॉट फोटोज इंटरनेट के माध्यम से हमने तलाशी हैं,​ जिसमें सनी लियोनी साडी में कहर ढा रही हैं। साडी में सनी बेबी कातिलाना अंदाज में नजर आ रही हैं। चलो अब बात करते हैं, 2018 में सनी लियोनी अपनी बायोपिक Karenjit Kaur - The Untold Story of Sunny Leone के कारण  से चर्चा में रही थीं। उनकी बायोप‍िक में उनके पोर्नस्‍टार बनने की कहानी भी दिखाई गई थी।

नई द‍िल्‍ली स्‍थि‍त मैडत तुसाद म्‍यूजियम में सनी लियोनी का मोम का पुतला लगा गया है। सनी लियोनी ने खुद अपने मोम के पुतले का अनावरण किया। सनी लियोनी का ये पुतला काफी शानदार है और देखकर यकीन नहीं हो रहा है कि ये मोम का है।

आपको बता दें कि कनाडा और अमेरि‍का की राष्ट्रीयता रखने वाली सनी ने 2012 में मूवी जिस्‍म से बॉलीवुड में कदम रखा था। सनी लियोनी का असली नाम किरनजीत कौर है। पोर्न स्‍टार से बॉलीवुड में आने वाली सनी लियोनी के शौक काफी महंगे हैं। वो बेहद लग्‍जरी लाइफ जीती हैं।

सनी जिस्म 2, लीला एक पहेली, हेट स्टोरी 2, रागिनी एमएमएस 2, जैकपॉट, बलविंदर सिंह फेमस हो गया, शूटआउट एट वडाला, वन नाइट स्टैंड, रईस, सिंह इज ब्लिंग, नूर आदी जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।  आज के दिन में सनी को इस्टाग्राम पर लाखों से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं।  

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.