सनी लियोनी लांच करेंगी अपना एप, होगा ऐसा कंटेंट

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Nov 2016 04:47:01 PM
Sunny Leoni will launch their app content that will

अगर आप बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी के चाहने वालों में से एक हैं तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। खबर है की सनी लियोनी बहुत जल्द अपना एप लांच करने वाली हैं। यकीनन, एक्ट्रेस के फैंस के लिए इससे बेहतर और क्या हो सकता है।

6 दिन में होगी एप लांच
सनी लियोनी ने ट्विटर पर यह जानकारी शेयर करते हुए कहा है, मैं यह बताते हुए काफी उत्साहित महसूस कर रही हूं कि 6 दिनों के भीतर मैं अपनी खुद की एप लांच करने जा रही हूं। साल 2014 में गुडग़ांव की एक कंपनी ने सनी लियोनी का आधिकारिक मोबाइल एप लांच किया था, जिसे लेकर लोगों की काफी अच्छी प्रतिक्रिया आई थी। सनी लियोनी के इस एप के एक महीने में 3 लाख डाउनलोड हुए थे। साथ ही यह बेहद कम समय में सबसे ज्यादा डाउनलोड की जाने वाली एप साबित हुई थी।

इस एप में होगा यह
इससे पहले सनी ने इ-बुक एप लांच की थी। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि अभी लांच होने वाली एप में म्यूजिक, वीडियो के साथ आप सनी के साथ कुछ पर्सनल बातें भी कर पाएंगे। इस एप में क्या कुछ खास होगा यह अभी कह पाना मुश्किल है। इस एप का एक्सक्लूसिव कंटेंट पाने के लिए इसे आप दिए गए लिंक से प्री-रजिस्टर कर सकते हैं -

http:/smarturl.it/sunnyleoneApp



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.