बच्चों के लिये स्कूल खोलेंगी सनी लियोनी

Samachar Jagat | Tuesday, 25 Jun 2019 12:11:12 PM
Sunny Leoni will to open school for childrens

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी बच्चों के लिये स्कूल खोलने जा रही हैं। सनी लियोनी अभिनय, डांस और कॉस्मेटिक्स की दुनिया में कदम रखने के बाद अब जल्द ही एजुकेशन सेक्टर में भी एंट्री लेने जा रही हैं। सनी लियोनी अब जल्द ही बच्चों के लिए स्कूल खोलेंगी। सनी लियोनी को बच्चों से बहुत लगाव है और वह तीन बच्चों की मां भी हैं। वह इस बात को समझती हैं कि बच्चों के संपूर्ण विकास के लिए शुरुआती कुछ साल कितने महत्वपूर्ण होते हैं।

सनी ने इस स्कूल पर काम करने में बहुत सा वक्त और मेहनत लगाई है, उन्होंने खुद बैठ कर इसके फीचर्स, इंटीरियर और सुविधाओं पर काम किया है। सनी और उनके पति के लिए यह स्कूल किसी सपने की तरह है। यह स्कूल एक आर्ट स्कूल नहीं बल्कि एक प्लेस्कूल होगा जिसमें बच्चे आर्ट और फ्यूजन कर सकेंगे।

सनी लियोनी ने कहा, ‘‘हमारा विजन रचनात्मकता और सुविधाओं को एक साथ लाना है ताकि बच्चों का शारीरिक और बौद्धिक विकास हो सके। हम नहीं चाहते कि बच्चे सिर्फ किताबों तक ही सीमित होकर रह जाए। हम चाहते हैं कि वो खुद दुनिया को एक्सप्लोर करें और नई चीजें सीखें। मैं चाहती हूं कि बच्चे मजे करें।’’ एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.