ब्लैंक में पुलिस ऑफिसर की भूमिका में होंगे सनी

Samachar Jagat | Friday, 05 Apr 2019 02:41:17 PM
Sunny will be in the role of police officer in Blanc

मुंबई। बॉलीवुड के माचो हीरो सनी देओल आने वाली फिल्म ‘ब्लैंक’ में पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आयेंगे।
सनी की फिल्म ब्लैंक का ट्रेलर रिलीज हो गया है। आतंकवाद और देशभक्ति पर आधारित इस फिल्म में सनी देओल एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म से डिम्पल कपाड़िया के भतीजे करण कपाड़यिा बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। सनी ने कहा कि वे देशभक्ति फिल्मों को कभी भी बिक्री योग्य प्रोडक्ट की तरह नहीं देखते हैं।

सनी ने देशभक्ति फिल्मों को लेकर कहा,‘‘ऐसी फिल्मों को कभी भी बेचने योग्य चीज के तौर पर नहीं देखना चाहिए। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि क्या हम देशभक्त हैं। क्या हम अपनी मां और देश से प्यार करते हैं। मैंने कई फिल्में की हैं। मैंने किरदार में हमेशा भरोसा किया है। मैं हमेशा स्ट्रॉन्ग किरदार करना पसंद करता हूँ जो किसी चीज के लिए फाइट करता है।

ये ही मेरा नेचर है। मैं उस तरह का इंसान नहीं हूं जो हार मान ले। जब भी मैं देशभक्ति पर फिल्में करता हूं तो लोग मुझसे जुड़ जाते हैं।’’ फिल्म में इशिता दत्ता और करणवीर शर्मा भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। यह फिल्म तीन मई को रिलीज होगी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.