बिहार में टैक्स फ्री होगी फिल्म ‘सुपर 30‘

Samachar Jagat | Tuesday, 16 Jul 2019 09:21:15 AM
'Super 30' will be tax free in Bihar

पटना। बिहार सरकार ने गणितज्ञ आनन्द कुमार की संस्था सुपर-30 पर केंद्रित हिंदी फिल्म ’’सुपर-30– को 16 जुलाई से पूरे प्रदेश में टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया है। बिहार के उपमुख्यमंत्री सह वित्तमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि प्रदेश सरकार ने फिल्म ’’सुपर-30’’ को 16 जुलाई यानि कल से पूरे राज्य में मुक्त करने का निर्णय लिया है।

गत शुक्रवार को अपनी पत्नी के साथ पटना शहर के एक सिनेमाघर में उक्त फिल्म देखकर निकले सुशील से पत्रकारों द्वारा ‘सुपर 30’ फिल्म को कर मुक्त किए जाने को लेकर पूछे एक प्रश्न पर उन्होंने कहा था कि वे इस मामले को देखेंगे। आनंद कुमार पर बनी तथा राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता विकास बहल द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आनंद का किरदार सिने अभिनेता ऋतिक रोशन ने निभाया है।

आनंद वर्षों से गरीब बच्चों को अपनी संस्था सुपर 30 में इंजीनियरिंग में दाखिले के लिए कोचिंग देते हैं और उनकी संस्था में पढ़े बच्चों के आईआईटी सहित अन्य प्रमुख इंजीनियरिंग संस्थाओं में प्रवेश पाने पर देश के साथ विदेश में भी आनंद और उनकी संस्था चर्चा में रही है। 
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.