सूरज पंचोली का करियर संवारेंगे सलमान 

Samachar Jagat | Sunday, 13 Nov 2016 10:48:27 AM
सूरज पंचोली का करियर संवारेंगे सलमान 

सूरज पंचोली का करियर सुधारेंगे  हमारे सल्लू मिया। पिछले साल आयी फिल्म हीरो, जो की एक रीमेक थी ,उसमे सूरज पंचोली को लीड एक्टर के तौर पर लॉंच किया था। हलाकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं रही । खबर के मुताबिक सलमान ने एक और फिल्म में पंचोली को लेने की बात कही है। 

नोटबंदी से फिल्म नहीं चली तो गम नहीं, देशहित पहले: आमिर

दक्षिण भारतीय फिल्ममेकर पुरी जगन्नाथ पिछले महीने ही रिलीज हुई कल्याण राम स्टारर फिल्म ‘आइएसएम’ का हिंदी रीमेक सलमान खान के साथ बनाना चाहते हैं। बताया जा रहा है कि पिछले दिनों जब एक स्क्रिप्ट को लेकर पुरी सलमान से उनकी फिल्म में काम करने का आग्रह करने के लिए गए तो सलमान ने अपनी जगह सूरज को लेने की सलाह दी है।

सलमान ने सूरज पंचोली को अपने घर का एक सदस्य मानते हैं। कुछ समय पहले फरहान अख्तर के प्रोडक्शन ने फुटबॉल पर आधारित एक फिल्म बनाने की सोची थी लेकिन वो फिल्म ठन्डे बस्ते में जा चुकी है।

दिल का दौरा पडऩे से पाकिस्तानी गायक 'अथर उर नय्यर' का निधन

कोरियोग्राफर बास्को ने सूरज और परिणीति चोपड़ा को लेकर फिल्म 'सर्कस' की घोषणा की थी लेकिन परिणीति के फिल्म छोड़ने और निर्देशक रेमो डीसूजा के अजय देवगन की फिल्म में बिजी होने के बाद फिलहाल उस फिल्म के को रोक दिया गया है।

read more : 

ट्रेनी पदों के लिए आवेदन दे नेशनल इंस्टिट्यूट फॉर लोकोमोटर डिसेबिलिटी में

गोलमाल 4 : अजय देवगन के साथ श्रद्धा नहीं ये एक्ट्रेस करेंगी रोमांस 

तो शादी को लेकर लड़कियां अक्सर ये सोचती है...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.