प्रियंका जग्गा के साथ ये सेलेब्रेटीज की होगी शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री !

Samachar Jagat | Friday, 25 Nov 2016 10:04:01 AM
प्रियंका जग्गा के साथ ये सेलेब्रेटीज की होगी शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री !

आजकल टीवी का पॉपुलर रियल्टी शो 'बिग बॉस 10' चर्चो में है। इस बार इस शो को एक अलग कॉन्सेप्ट पर लाया गया जिसमे सेलब्स के साथ कॉमन लोग भी हिस्सा बने। लेकिन शायद ये कॉन्सेप्ट ऑडियंस को पसन्द नहीं आया और इसी कारण शो अच्छी टीआरपी अचीव नहीं कर पा रहा है। शो मेकर्स टीआरपी बढ़ाने के लिए वाइल्ड कार्ड एंट्री करने जा रहा है।    

BB10 : मोनालिसा से नाराज हुये मंगेतर विक्रांत !

खबरों के मुताबिक, बिग बॉस सीजन 10 की पुरानी कंटेस्टेंट प्रियंका जग्गा वाइल्ड कार्ड के जरिए इस शो में वापस आएंगी। 

Image result for प्रियंका जग्गा

ब्रिटेन के मॉडल जेसन शाह वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए घर में आ सकते हैं। जेसन की कद-काठी काफी आकर्शक है और निश्चित तौर पर बाकी कंटेस्टेंट को उन से कड़ी टक्कर मिल सकती है। जेसन शाह न्यूयॉर्क फ़िल्म अकादमी से साल 2010 में एक्टिंग से ग्रैजुएट हैं। जेसन मॉडल और फिटनेस कोच भी है। 

Image result for जेसन शाह

इसके अलावा बताया जा रहा है कि टीवी एक्ट्रेस अपर्णा तिलक भी वाइल्ड कार्ड एंट्री के ज़रिये शो में आ सकती है। 

Image result for अपर्णा तिलक

कुमकुम भाग्य के एक्टर अरिजीत तनेजा का नाम भी सामने आ रहा है। शो शुरू होने से पहले ऐसी अटकलें थी कि अरिजीत तनेजा 'बिग बॉस' के शो का हिस्सा होंगे लेकिन वो शो में नहीं नजर आए।  

Image result for अरिजीत तनेजा

बिगबॉस 10 : स्वामी ओमजी महाराज के खिलाफ अदालत का गैर जमानती वारंट

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' और रोडीज सीजन 4 में नजर आने वाले साहिल आनंद की भी बिग बॉस कंटेस्टेंट बनने की उम्मीद जताई जा रही है। 

Image result for साहिल आनंद

जर्मन-रशि‍यन एक्ट्रेस एलिना भी बिग बॉस के घर एंट्री कर सकती हैं। एलिना कई जर्मन, इं‍ग्‍लिश फिल्मों के अलावा बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।  एलिना फिल्म एजेंट विनोद, प्राग, जॉन डे में काम कर चुकी हैं। 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.