सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडिस की ड्राइव अब नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

Samachar Jagat | Saturday, 21 Sep 2019 09:40:02 AM
Sushant Singh Rajput and Jacqueline Fernandes' drive will now be released on Netflix

इंटरनेट डेस्क। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों छिछोरे की कामयाबी का जश्न मना रहे हैं। जिसने बॉक्स ऑफिस पर जबर्दस्त प्रदर्शन किया है। फिल्म अब तक 110 करोड़ से अधिक जमा कर चुकी है। खुशी के इस मौके पर करण जौहर ने भी एक खुशखबरी दी है। सुशांत की अटकी हुई फिल्म ड्राइव अब फाइनली दर्शकों के बीच पहुंचने वाली है।

अगले वर्ष मुन्नाभाई सीरीज की शूटिंग शुरू करेंगे संजय

यह सिनेमाघरों के बजाय सीधे नेटफ्लिक्स पर आएगी। करण ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है। करण ने लिखा कि ड्राइव के साथ हाई गियर शिफ्ट कीजिए। आपके नेटफ्लिक्स स्क्रींन पर जल्द आ रही है। ड्राइव एक एक्शन-थ्रिलर हाइस्ट फिल्म है। धर्मा प्रोडक्शन की यह पहली फिल्म है, जो नेटफ्लिक्स ओरिजिनल के तौर पर रिलीज होगी। फिल्म में सुशांत के साथ जैकलीन फर्नांडिस, पंकज त्रिपाठी, विभा छिब्बर, सपना पब्बी और विक्रमजीत विर्क अहम किरदारों में हैं।

आईफा अवार्ड 2019: अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को किस करने के बाद अवार्ड लेने पहुंचे रणवीर सिंह, स्पीच से किया इमोशनल

ड्राइव पहले 2018 के सितम्बर महीने में सिनेमाघरों में रिलीज होने के करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस ने हाल ही में नेटफ्लिक्स के साथ एक बड़ी डील साइन की है, जिसके तहत वो इस स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के लिए ओरिजिनल कंटेंट का निर्माण करेंगे थी। इसे आगे खिसकाकर 2019 के जून महीने में पहुंचा दिया गया, मगर अब नेटफ्लिक्स पर आएगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.