इस वजह के चलते फिल्म 'चंदा मामा दूर के' का हिस्सा नहीं होंगे सुशांत सिंह राजपूत

Samachar Jagat | Thursday, 05 Jul 2018 04:37:35 PM
Sushant Singh Rajput will not come in Chanda Mama Door Ke, but will make films on space

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर खासे चर्चाओं में छाए हुए हैं। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड की अपकमिगं फिल्म चंदा मामा दूर के में नजर नहीं आएंगे। सुशांत फिल्म करने से पिछे हट गए हैं। 

सुंशात के पास कई फिल्में है जिनकी वजह से वे इस फिल्म को समय नहीं दे पा रहे हैं जिसके कारण वे अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। लेकिन भले ही वे इस फिल्म का हिसा नहीं बन पाएंगे मगर वे अंतरिक्ष पर खुद एक फिल्म जरुर बनाना चाहेंगे।

'बत्ती गुल मीटर चालू' में इस किरदार में नजर आएगी यामी गौतम, फर्स्ट लुक आया सामने

बता दें कि सुशांत जो पिछले कुछ समय से चांद पर जमीन खरीदने की खबर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं उन्होंने भारत की पहली अंतरिक्ष विषय पर आधारित फिल्म बनाने का दावा किया है। 'इन्साई वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेडट इस फिल्म का निर्माण करेगी। सुशांत सिंह राजपूत और उद्योगपति वरुण माथुर इस कंपनी के सह संस्थापक हैं।

कैंसर से जूझ रही एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे के लिए खड़ा हुआ बॉलीवुड, जल्द स्वस्थ होने की कामना की

खबरों के मुताबिक चांद और अंतरिक्ष में सुशांत को बहुत रूचि है और वह इसके बारे में अधिक से अधिक जानना चाहते हैं ताकि इसे और आगे तक ले जा सके। वह समय ना होने के चलते फिल्म 'चंदा मामा दूर के' नहीं कर पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इसका यह मतलब नहीं है कि हम अंतरिक्ष विषय पर फिल्म नहीं बनांएगे। 'इन्साई वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड' इस विषय पर जरूर फिल्म बनाएगा और सुशांत जल्द इस पर काम करेंगे। सुशांत की आने वाली फिल्म 'केदारनाथ' है जिसमें वह सारा अली खान के साथ नजर आएंगे।

एम.एस. धोनी द अनटोल्ड स्टोरी का बनेगा सीक्वल, फिल्म में होगी सुशांत सिंह राजपूत की वापसी

Sanju Box Office: रेस-3 को मात देकर 'संजू' बनी साल की दूसरी बड़ी फिल्म, जल्द होगी 200 Cr क्लब में एंट्री

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.