बदला में शाहरुख के होने पर सस्पेंस बरकरार

Samachar Jagat | Saturday, 23 Feb 2019 01:27:12 PM
Suspense stays with Shahrukh in revenge

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के फिल्म बदला में नजर आने को लेकर सस्पेंस बरकरार है। अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर सस्पेंस थ्रिलर‘बदला’में शाहरुख खान की एंट्री को लेकर सस्पेंस बना हुआ है। फिल्म का ट्रेलर 12 फरवरी को रिलीज हो गया है। कहा जा रहा है कि शाहरुख फिल्म में काम करते नजर आयेंगे। हालांकि, ट्रेलर में शाहरुख खान के किरदार की झलक नहीं दिखी है। फिल्म का निर्देशन सुजॉय घोष ने किया है।

जब फिल्म निर्देशक सुजॉय घोष से पूछा गया कि फिल्म में शाहरुख हैं या नहीं तो इस सवाल से वह बचते नजर आए। उन्होंने कहा आठ मार्च को फिल्म रिलीज हो रही है, फिल्म का इंतजार करिए।

उल्लेखनीय है कि शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिली एंटरटेनमेंट ने बदला का प्रोडक्शन किया है। फिल्म बदला स्पैनिश फिल्म की रीमेक है। फिल्म की कहानी एक मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है। तापसी पन्नू पर मर्डर का आरोप है और अमिताभ बच्चन उनका केस सुलझाते नजर आएंगे। अमिताभ और तापसी बदला के जरिए दूसरी बार स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। इससे पहले दोनों फिल्म भपक में नजर आए थे। भपक को खूब पसंद किया गया था। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.