फिल्म 'पद्मावती' के विरोध में पंचकूला में निकाली जाएगी स्वाभिमान रैली

Samachar Jagat | Thursday, 07 Dec 2017 10:06:52 AM
Swabhiman Rally will be released in Panchkula inagainst of Padmavati

भिवानी। राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री सूरजपाल अम्मू ने कहा कि छह राज्यों में फिल्म पद्मावती पर रिलीज करने से प्रतिबंध लगाया गया है, लेकिन हरियाणा में ऐसा नहीं हैं। प्रदेश में भी पद्मावती पर प्रतिबंध लगाया जाए।

लगातार पांचवी बार एशिया की सबसे सेक्सी महिला बनी प्रियंका

अम्मू ने बताया कि 9 दिसम्बर को पद्मावती फिल्म के विरोध में पंचकूला में होने वाली स्वाभिमान रैली होगी। अम्मू ने कहा कि हरियाणा के कई मंत्री एवं विधायक इस फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग कर चुके है लेकिन पद्मावती पर हरियाणा में प्रतिबंध क्यों नहीं है। अम्मू ने लोगों से आह्वान करते हुए कहा कि स्वाभिमान रैली में बढ़ चढक़र भाग लेकर अपनी एकता का परिचय दे।

अखिल भारतीय क्षत्रिय महिला प्रदेशाध्यक्ष अमन तंवर राघव ने कहा कि फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ कर राजपूत समाज की भावनाओं को ठेस पंहुचाने का काम किया है। तंवर ने कहा कि फिल्म का अकेले राजपूत समाज के लोग ही नहीं सभी जातियों के लोग विरोध कर रहे है। इस फिल्म पर हरियाणा में प्रदर्शन पर प्रतिबंध लगा देना चाहिए।

इटली में हो सकती है विराट-अनुष्का की सगाई

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना संयोजक साध्वी देवा ठाकुर ने कहा कि पद्मावती फिल्म को हरियाणा में नहीं चलने दिया जाएगा और यदि सरकार ने पद्मावती पर हरियाणा में प्रतिबंध नहीं लगाया तो समाज के लोग आन्दोलन करने पर मजबूर होंगे।

फिल्म "ठग ऑफ हिंदुस्तान" की टीम ने थाईलैंड के लिए भरी उड़ान

श्रीनारायण सिंह की फिल्म में शाहिद संग नजर आएगी ये अभिनेत्री

विशाल भारद्दाज की फिल्म 'छुरियां' में कृति सैनन का नाम हुआ फाइनल!



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.