कैप्टन बानी ने दिखाया रोब, स्वामी ओम को मिली सजा, मनवीर ने दिखाई हठ 

Samachar Jagat | Thursday, 17 Nov 2016 10:50:48 AM
कैप्टन बानी ने दिखाया रोब, स्वामी ओम को मिली सजा, मनवीर ने दिखाई हठ 

बिना लड़ाई झगड़े और विवाद के बिग बॉस के घर की कल्पना नहीं की जा सकती। हर समय कोई न कोई किसी न किसी बात को लेकर झगड़ता रहता है। सीक्रेट रूम से वप आने के बाद भी स्वामी ओम जी के व्यवहार में कोई बदलाव नहीं आया है। स्वामी ओम जी हर समय किसी न किसी सदस्य को लेकर बाटे बनाते और झगड़ते नज़र आ रहे है।

स्वामी ओम ने इस बार भी घर में हल्ला मचाये रखा। हाल ही में  मनवीर और स्वामी ओम के बीच झगड़ा हो गया। नाराज़ मनवीर ने स्वामी ओम को सामान रखने की जगह नहीं दी। इसके बाद स्वामी ओम ने कैमरे की तरफ मुंह करके बिग बॉस की शिकायत कि की बिग बॉस के घर में गुंडागर्दी चल रही है।

मनु ने कहा जगह दी तो है तो आपत्ति करते हुए स्वामी ओम ने कहा कि इतनी कम जगह में दो बैग कैसे आएंगे। इस पर मनु ने जवाब देते हुए कहा कि तीन दिन के लिए  दो बैग रख के क्या करोगे। 

तभी नितिभा और बानी में भी झगड़ा हो जाता है। बानी ने नितिभा को कैप्टन होने का रोब दिखाया। जिस पर नीतिभा भड़क गयी। बानी ने कहा मैं कैप्टन हूं और मेरे अधिकार है कि टास्क में आपने अच्छा परफोर्म नहीं किया या नहीं ये में बताउंगी। गुरुवार को दिए गए टास्क में खराब परफोर्म करने पर बानी ने सजा स्वामी ओम जी को भी सजा सुना दी। और उन्हें विनिंग टीम के सामने सोने को कहा। 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.