वेब सीरीज में काम कर खुश है स्वरा भास्कर

Samachar Jagat | Saturday, 01 Sep 2018 01:30:29 PM
swara bhaskar is happy working in the web series

नई दिल्ली। बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री स्वरा भास्कर वेब सीरीज में काम कर बेहद खुश है। स्वरा भास्कर इन दिनों फिल्मों के साथ ही वेब सीरीज में भी काम कर रही है। स्वरा का मानना है कि वेब सीरीज फिल्मों से ज्यादा एक्टर्स को अपॉर्चुनिटी दे रही है तथा इसके लिए सेंसर बोर्ड नहीं होता जिसकी वजह से कलाकार खुलकर अपने कैरेक्टर को जी सकता है और उसे बिना किसी छेड़छाड़ के निभा सकता है।

तमिल फिल्म में काम करेंगे अमिताभ बच्चन, निर्देशक ने कहा अमिताभ के साथ काम करना उनके लिए ड्रीम को पूरा करने जैसा

स्वरा का मानना है कि इन दिनों जिस तरह से वेब सीरीज बन रही है एक्टर्स को ढेर सारी अपॉर्चुनिटी भी मिल रही है. क्योंकि वेब सीरीज के लिए कोई सेंसर बोर्ड नहीं होता इस वजह से रियल लाइफ बोर्ड कैरेक्टर्स भी निभाए जा रहे हैं। स्वरा भास्कर ने बताया कि वह जिन भी फिल्मों का हिस्सा रही है, वह महिलाओं पर आधारित रही है क्योंकि उनका यह मानना है कि उनकी शख्सियत ही ऐसी है कि महिलाओं से जुड़े हुए किरदारों को वह बड़े पर्दे पर प्रस्तुत करती हैं और लोगों द्बारा उन्हें पसंद भी किया जाता है।

ऐश्वर्या ने निर्माता से कहा- पहले फिल्म के अधिकार लाएं उसके बाद ही करूंगी 60 के दशक की इस फिल्म में काम

आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने अस्थायी रूप से अपना ट्विटर अकाउंट डीएक्टीवेट (निष्क्रिय) कर दिया है। उन्होंने कहा कि वह कुछ समय तक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से निजात पाने के लिए इससे दूर हैं। इस बात स्वरा भास्कर ने कहा कि वह यूरोप में छुट्टियां मना रही हैं और भारत वापस आने के बाद वापस ट्विटर पर आएंगी। उन्होंने बताया, '' मैंने इसे डीएक्टीवेट कर दिया है।- एजेंसी

फिल्म बनाने को लेकर सोनम कपूर ने कही ये बात, हमेशा रहेगी अच्छी पुस्तकों पर फिल्म बनाने के पक्ष में



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.