कठुआ गैंगरेप: करीना कपूर खान के ट्रोलर्स को स्वरा भास्कर ने दिया करारा जवाब

Samachar Jagat | Monday, 16 Apr 2018 12:30:35 PM
Swara Bhasker has given a reply to Kareena Kapoor Khan's trollers in Kathua Case

मुंबई। जम्मू कश्मीर के कठुआ जिले में 8 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप के बाद हत्या के मामले को लेकर बॉलीवुड में विरोध किया जा रहा हैं। इस मामले में न्याय की मांग करते हुए सिलेब्स द्दारा एक अभियान चलाया जा रहा है जिसमें हाथ में एक पोस्टर लेकर खड़े है और उसमें लिखा है 'आई एम हिंदुस्तान, आई एम शेम्ड'। इस अभियान से बॉलीवुड के कई स्टार्स जुड़े है और न्याय मांग रहे हैं। करीना कपूर खान भी उन्हीं में से एक हैं।

सोनम कपूर की शादी की डेट आई सामने, इस दिन लेंगी ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ सात फेरे

लेकिन करीना को इस अभियान से जुड़ना तब भारी पड़ा जब उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। करीना ने इस अभियान का हिस्सा बनने के लिए सोशल मीडिया पर वहीं 'I am Hindustan. I am Ashamed' लिखे पोस्टर के साथ तस्वीर साझा की जिसे लेकर एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। यूजर ने उन्हें एक मुस्लिम से शादी करने तथा अपने बेटे का नाम तैमूर रखने पर करीना की आलोचना की।

यूजर ने लिखा, ''उन्हें (करीना) इस बात पर शर्मिंदा होना चाहिए कि हिन्दू होने के बावजूद उन्होंने एक मुस्लिम से शादी की। उनका एक बच्चा है और उसका नाम एक बर्बर इस्लामी शासक तैमूर के नाम पर रखा।"

एक्ट्रेस स्वरा ने करीना का बचाव करते हुएघृणा फैलाने पर इस व्यक्ति की निंदा की और कड़े शब्दों में जवाब दिया। करीना का बचाव करते हुए स्वरा भास्कर ने ट्रोलर को करारा जवाब दिया हैं। स्वरा भास्कर ने करीना कपूर के उस आलोचक को करारा जवाब दिया है जिन्होंने सैफ अली खान से शादी करने पर करीना की आलोचना की थी।

Birthday Special: अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही बॉलीवुड अभिनेत्री लारा दत्ता

उन्होंने लिखा , ''आपको शर्म आनी चाहिए कि आप इस दुनिया में हैं। शर्म आनी चाहिए कि भगवान ने आपको ऐसा दिमाग दिया है जो कि नफरत से भरा है और ऐसा मुंह दिया है जो गंदगी से भरा है। तुम भारत और भहदुओं के लिए शर्म की बात हो।" स्वरा और करीना ने आगामी फिल्म 'वीरे दी वेभडग' में साथ काम किया है।

दिव्या दत्ता का कहना, औरों से उलट मेरा करियर समय के साथ आगे ही बढ़ा है

रजनीकांत और सलमान की होगी बॉक्स ऑफिस पर टक्कर

स्कूल फंक्शन में बॉलीवुड स्टार से कम नहीं दिखी श्रीदेवी के छोटी बेटी खुशी

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.