स्वर कोकिला लता मंगेशकर को 90वें जन्मदिन पर मोदी सरकार से मिलेगा सम्मान

Samachar Jagat | Friday, 06 Sep 2019 05:46:47 PM
Swara Kokila Lata Mangeshkar to receive honor from Modi government on her 90th birthday


इंटरनेट डेस्क। बाॅलीवुड की दुनिया में साथ आवाज की दुनिया में पहला नाम लता मंगेशकर का आता है। स्वर कोकिला लता मंगेशकर की आवाज सुनकर हर कोई मंत्रमुग्ध हो जाता है।


loading...

उनकी गायकी की चर्चा दुनियाभर में है। लता मंगेशकर की गायकी ने देश को गौरवान्वित महसूस कराया है। इस बीच मशहूर गायिका लता मंगेशकर है।

लता को भारत सरकार की ओर से जल्द ही सम्मानित किया जाएगा। लता मंगेशकर को भारत सरकार डॉटर ऑफ द नेशन अवॉर्ड से सम्मानित कर सकती है।

लता आगामी 28 सितंबर को 90 साल की हो जाएंगी। ऐसे में भारत सरकार मशहूर गायिका को सात दशकों से भारतीय संगीत में योगदान देने के सम्मानित कर सकती है। प्रसून जोशी ने इस खास मौके पर एक गाना भी लिखा है।

सरकार से जुड़े सूत्रों के अनुसार  मोदी लता मंगेशकर की आवाज के प्रशंसक हैं। वह देश की आवाज का प्रतिनिधत्व करती हैं। उन्हें सम्मानित करना देश की बेटी को सम्मानित करना है। उन्हें आधिकारिक तौर पर देश की बेटी के टाइटल से नवाजा जाएगा। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.