यौन उत्पीड़न के आरोपों पर जांच के घेरे में आया ये अभिनेता

Samachar Jagat | Thursday, 14 Jun 2018 11:19:02 AM
Sylvester Stallone came under the scanner of sexual harassment charges

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

लॉस एंजिलिस। अमेरिकी अभिनेता सिल्वेस्टर स्टेलोन के खिलाफ यौन उत्पीड़ने के मामले की पुष्टि के लिए अमेरिकी अभियोजकों ने जांच शुरू कर दी है। पिछले साल अभिनेता पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगे थे। लॉस एंजिलिस डिस्टि्रक्ट अटॉर्नी के कार्यालय के प्रवक्ता ग्रेग रिस्लिंग ने कल एएफपी को बताया , '' सिल्वेस्ट स्टेलोन के संबंध में सैंटा मोनिका पुलिस विभाग की ओर से आज मामला पेश किया गया।’’

ये एक्ट्रेस फिल्म 'भारत’ में काम करने को लेकर खुद को मानती सौभाग्यशाली

उन्होंने कहा , '' यौन अपराध कार्यबल इसकी समीक्षा कर रहा है। ’’ पिछले साल नवंबर में मामला उस वक्त प्रकाश में आया जब एक महिला ने 71 वर्षीय अभिनेता पर आरोप लगाया कि उन्होंने वर्ष 1990 में उसका उत्पीड़न किया था। स्टेलोन को ' रॉकी ’ और ' रैम्बो ’ जैसी फिल्मों में निभायी भूमिका के लिये जाना जाता है।

आमिर खान के बाद फिल्म पुरस्कारों को लेकर बॉबी देओल ने कही ये बात!

बहरहाल रिस्लिंग ने कथित उत्पीड़न के आरोपों के बारे में विस्तृत जानकारी देने से इनकार कर दिया। उन्होंने यह भी स्पष्ट नहीं किया कि इस मामले में कैलिफोर्निया का 10 साल का परिसीमन का अधिनियम लागू होगा या नहीं। अभिनेता के खिलाफ ये आरोप '' मी टू ’’ अभियान के दौरान आया था। इस अभियान का मकसद हॉलीवुड एवं इससे इतर यौन उत्पीड़न के मामलों पर ध्यान आकर्षित करना था।

बता दें यौन उत्पीड़न को लेकर पुरे विश्‍व में अवाज उठाई जा रही है। यहां तक की इसका असर बॉलीवुड में भी देखा जा रहा है। इस पहले हॉलीवुड अभिनेताओं से लेकर कई इसका शिकार हो चुके है।

जोया अख्तर ने शेयर किया एसा कड़ा अनुभव, पढक़र उड़ जाएंगे आपके होश

कुछ इस तरह से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने में कामयाब हुई विद्या बालन

प्रियंका और दीपिका के बाद अब यह एक्ट्रेस करना चाहती हैं हॉलीवुड में एंट्री

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.