सिल्वर स्क्रीन पर एक बार फिर नजर आएगी तापसी और अमिताभ की केमिस्ट्री

Samachar Jagat | Saturday, 09 Jun 2018 09:05:06 AM
Taapsee Pannu and Amitabh's chemistry will be seen again on the silver screen

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक सुजॉय घोष अपनी नई फिल्म का निर्माण हिेंदी सिनेमा के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन और अभिनेत्री तापसी पन्नू के साथ करने जा रहे हैं। यानि एक बार फिर अमिताभ और तापसी की केमिस्ट्री सिल्वर स्क्रीन पर देखने को मिलेगी। आपको बता दें कि इससे पहले ये स्टार फिल्म पिंक में साथ नजर आ चुके हैं। 

गडकरी ने सलीम खान, सलमान, नाना पाटेकर और राणा कपूर से भेंट की

अमिताभ बच्चन के साथ काम कर रहीं अभिनेत्री तापसी पन्नू के साथ दोबारा काम करने को लेकर उत्साहित हैं और उन्हें उम्मीद है कि फिल्म दोनों की हिट फिल्म 'पिंक' का जादू दोहराएगी। फिल्म 2016 में आयी स्पेनिश फिल्म 'कान्त्रातिएम्पो' या 'द इन्विजिबल गेस्ट' की आधिकारिक रीमेक है।

सोनम और हर्षवर्धन के फिल्मी सफर को लेकर अनिल कपूर ने कही ये बात

तापसी ने कहा, ''मैं इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हूं। लोग उनके साथ काम करने का इंतजार करते हैं और मुझे दो साल में उनके साथ दो बार काम करने का मौका मिला। मैं रोमांचित हूं और उम्मीद करती हूं कि फिल्म वह जादू दोहराएगी। जब लोग कहते हैं कि अमिताभ सर और मैं एक हिट जोड़ी हैं तो मुझे बहुत अच्छा लगता है। बताते चले कि फिल्म की शूटिंग 14 जून से शुरू की जाएगी।

अमीषा पटेल का इस प्रोड्यूसर से था अफेयर, मां ने चप्पलों से पीटकर निकाल दिया था घर से बाहर

Sydney Film Festival में दिखाई जायेगी नवाजउद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'मंटो'

इस टीवी एक्ट्रेस को मिला फिल्म का ऑफर, भोजपुरी सिनेमा में करेगी डेब्यू



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.