Birthday Special: फिल्मों में आने से पहले ये काम करती थी तापसी पन्नू, जानिए जिंदगी से जुड़े दिलचस्प किस्से...

Samachar Jagat | Wednesday, 01 Aug 2018 02:41:34 PM
Taapsee Pannu Birthday Special

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय से बेहद कम समय में लोगों के बीच पहचान बनाने वाली अभिनेत्री तापसी पन्नू आज अपना 31 वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर आइए एक नजर डालते है उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातों पर। 

Supreme Court से 'फन्ने खान' को मिली हरी झंडी, 3 अगस्त को होगी फिल्म रिलीज

बहुत कम लोगों को इस बात का पता है कि फिल्मों में आने से पहले तापसी एक सॉफ्टेवेयर इंजिनियर थी। तापसी अगर अपनी जिंदगी में ये फैसला नहीं करती तो शायद ही फिल्म इंडस्ट्री का चर्चित चेहरा बन पाती। दरअसल तापसी एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में काम किया। नौकरी के दौरान ही उनका रुझान मॉडलिंग और फिल्मों की तरफ हो गया। अपने सपने को पूरा करने के लिए तापसी ने नौकरी छोड़ दी और मॉडलिंग के क्षेत्र में आ गई। 

मॉडलिंग के दौरान ही तापसी ने फिल्मी दुनिया की ओर रुख कर लिया। तापसी ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत साल 2010 में आई फिल्म झूमंडी नादम से की। वही बॉलीवुड में तापसी ने साल 2013 में आई फिल्म चश्मे बद्दूर से डेब्यू किया। उनकी पहली ही बॉलीवुड फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई। इसके बाद तापसी ने फिल्म बेबी, नाम शबाना, पिंक, द रनिंग शादी, द गाजी अटैक, जुड़वा-2 जैसी फिल्मों में काम किया हैं।  

गुलशन कुमार की बायोपिक फिल्म 'मुगल' में अक्षय कुमार को रिप्लेस कर सकता है बॉलीवुड का ये सुपरस्टार

तापसी ने तेलुगू, तमिल, मलयालम और हिन्दी फिल्मों में भी काम किया है। और अभी भी सक्रीय हैं।  तापसी ने बेहद कम समय में खुदको इंडस्ट्री में स्थापित किया हैं। उन्होंने आज के दौर के दिग्गज अभनेता अमिताभ बच्चन, ऋषि कपूर जैसे कलाकारों के साथ काम किया हैं। तापसी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्मों में मुल्क ,मनमर्जिया और बदला प्रमुख है।

कैंसर का इलाज करा रही सोनाली बेंद्रे की तबीयत को लेकर ननद ने दी ये जानकारी

जन्मदिवस विशेष: इस तरह बनी मीना कुमारी हिंदी सिनेमा जगत की 'ट्रेजडी क्वीन'

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.