तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस के लिए खुशखबरी, जल्द ही सीरियल में नजर आएंगी दयाबेन

Samachar Jagat | Thursday, 04 Apr 2019 09:00:47 AM
taarak mehta ka-ooltah chashmah producer searching new dayaben

इंटरनेट डेस्क। फेमस टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फैंस के लिए खुशखबरी है माना जा रहा है कि जल्द ही शो में जेठा लाल की पत्नी दया की एंट्री हो सकती है। वहीं दिशा वकानी के फैंस के लिए बुरी खबर है क्योंकि माना जा रहा है कि सीरियल में दया की एंट्री तो होगी लेकिन दिशा वकानी जो पहले सीरियल में दयाबेन का किरदार निभाती थीं अब नजर नहीं आएंगी। खबरों की मानें तो दिशा वकानी को अल्टीमेटम भेजने के बाद शो के प्रोड्यूसर ने नई दया की तलाश शुरू कर दी है। 

आलिया की मां ने कहा, मुझे पाक पाक चले जाना चाहिए, वहां पर ज्यादा खुश रहूंगी

खबरों के अनुसार इस बारे में जानकारी देते हुए शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने कहा कि दिशा की जगह अब नए चेहरे की तलाश की जा रही है और इसके लिए तीन चेहरों का चयन किया गया है जिसमें से एक को फाइनल किया जाएगा। वहीं प्रोड्यूसर ने कहा कि अब दिशा इस शो का हिस्सा नहीं होंगी। आपको बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक पॉपुलर कॉमेडी सीरियल है और इसमें सबसे ज्यादा जेठालाल और दया की जोड़ी को पसंद किया जाता है।

संगीत आधारित एक बड़ी फिल्म बनाने को तैयार हूं : फराह खान

दयाबेन की किरदार निभा रही दिशा वकानी बेटी को जन्म देने के बाद से ही सीरियल में नहीं दिखी हैं और दर्शक लंबे समय से उनके वापस लौटने का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में इस ​अहम किरदार को नई एक्ट्रेस कितना बखूबी निभाती है और पुरानी दया ​की ही तरह दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाती है या नहीं, ये देखने लायक होगा।

कंगना रनौत अनुराग बासु की फिल्म ‘इमली’ से बाहर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.