टीवी के दर्शकों द्वारा सोशल मीडिया पर बिगबाॅस पर बैन लगाने की बात, प्रसार भारती कर सकता है बैन

Samachar Jagat | Friday, 11 Oct 2019 11:59:28 AM
Talk of banning of Big Bosses on social media by TV viewers, Prasar Bharati can ban

इंटरनेट डेस्क। बिगबाॅस 13 के पहले एपिसोड से ही बिग बॉस के कटेंट पर सवाल उठना प्रारंभ हो गया है। टेलीविजन के दर्शकों के द्वारा बिगबाॅस के कटेंट को लेकर आपत्तिजनक बताया है। कटेंट के अंतर्गत एक बेड पर दो प्रतिभागियों के सोने के नियम पर काफी आपत्तियां आई हैं। इसके बाद ट्विटर पर बिग बॉस को बायकाट करने का ट्रेंड भी चल निकला है। इसके बाद बिग बॉस में एक बेड पर सोने का नियम बदल दिया गया है। बिग बॉस के कटेंट पर विवाद जारी है और लगातार लोग इसे बैन करने की मांग कर रहे हैं। अब सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने भी इस पर ध्यान दिया है।


loading...

अमिताभ राजीव कहने पर जुडे़ थे राजनीति से, गांधी परिवार के थे वो तीसरे बेटे 

मंत्रालय ने टीवी शो के आपत्तिजनक कंटेंट पर प्रसार भारती से रिपोर्ट मांगी है। ट्विटर पर बिगबाॅस को ट्रोल किया जा रहा है। पिछले #जेहादफैलाताबिगबॉस भी ट्रेंड कर रहा था। लोग #Boycott_BigBoss, #जेहादी_बिगबॉस, #जेहाद_फैलाता_bigboss, #bycott_bigboss हैशटैग के साथ लोग ट्वीट कर रहे हैं और बिगबॉस का विरोध कर रहे हैं। ये यूजर्स बिग बॉस पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगा रहे हैं। सलमान खान को भी निशाने पर लिया जा रहा है। कुछ यूजर्स कह रहे हैं कि बिग बॉस में कुछ भी गलत नहीं है।

अमिताभ बच्चन: बाॅलीवुड के नायक जो उम्र के इस पड़ाव पर भी है महानायक

करणी सेना ने सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखा था। इसमें कहा गया था कि बिग बॉस हिंदू संस्कृति का अपमान कर रहा है। साथ ही यह टीवी शो लव जिहाद को प्रमोट कर रहा है। युवा पीढ़ी को भटका रहा है। करणी सेना ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को भी पत्र लिखकर बिग बॉस के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की थी। भाजपा विधायक नंद किशोर ने भी सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को पत्र लिखकर बिग बॉस को बैन करने की मांग की है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.