नाना पाटेकर विवाद पर अब तनुश्री दत्ता ने मुंबई पुलिस में बयान दर्ज कराए

Samachar Jagat | Thursday, 11 Oct 2018 10:09:27 AM
Tanu Shree Dutta filed a statement in the Mumbai Police on Nana Patekar controversy

मुंबई। अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने अभिनेता नाना पाटेकर के खिलाफ यौन उत्पीडऩ की शिकायत दर्ज कराये जाने के संबंध में बुधवार को ओशिवारा पुलिस के समक्ष अपना बयान दर्ज कराया हैं। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। दत्ता ने पाटेकर पर 2008 में एक हिंदी फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है।

विवाद के बाद आलोक नाथ ने तोड़ी चुप्पी, कहा- महिलाएं जो भी आरोप लगायें, वे सत्य माने जाते हैं

अधिकारी ने इस संबंध में अधिक जानकारी नहीं देते हुए बताया, ''दत्ता शाम करीब साढ़े सात बजे पुलिस थाने पहुंचीं और उन्होंने मामले में अपना बयान दर्ज कराया। कार्रवाई जारी है।" शनिवार को दर्ज कराई अपनी शिकायत में दत्ता ने दावा किया कि फिल्म के एक गाने के दृश्य की शूटिंग के दौरान पाटेकर ने उन्हें गलत तरीके से छुआ जबकि उन्होंने साफ तौर पर बताया था कि वह किसी भी अश्लील, अशिष्ट या असहज दृश्य की शूटिंग नहीं करेंगी।

दत्ता ने यह भी दावा किया कि उन्होंने गाने के कोरियोग्राफर गणेश आचार्य से भी इसकी शिकायत की लेकिन उन्हें वह दृश्य करने के लिये मजबूर किया गया जो अंतरंग था और इसमें पाटेकर का उन्हें गलत तरीके से छूना भी शामिल था। दत्ता ने बताया कि जब उन्होंने फिल्म से हटने का फैसला किया तब गुंडों ने उनकी कार में तोड़-फोड़ की। उन्होंने आरोप लगाया कि ये गुंडे राज ठाकरे की मनसे से थे।

विकास बहल की बढ़ी मुश्किलें, आईएफटीडीए ने भेजा 'कारण बताओ' नोटिस

महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग ने मंगलवार को पाटेकर, निर्माता समी सिद्दीकी और निर्देशक राकेश सारंग को नोटिस जारी किया था। आयोग ने मुंबई पुलिस को भी पत्र लिखकर दत्ता की शिकायत पर की गयी कार्रवाई को लेकर सूचना मांगी थी। बहरहाल पाटेकर ने इस बात से इनकार किया है कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग के दौरान दत्ता से अनुचित व्यवहार किया। उन्होंने अभिनेत्री के दावों को ''झूठ" बताया है। 67 वर्षीय अभिनेता के वकील ने दत्ता को कानूनी नोटिस भेजा है।

बॉलीवुड में पहली बार आमने सामने होने जा रहे है अमिताभ और गोविंदा, वजह आई सामने

महाराष्ट्र महिला आयोग ने तनुश्री दत्ता की शिकायत पर नाना पाटेकर, तीन अन्य को नोटिस भेजे



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.