नाना पाटेकर के बाद तनुश्री दत्ता ने राखी सावंत को लिया आड़े हाथ, दर्ज कराया इतने करोड़ रुपए का मानहानि केस

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Oct 2018 10:06:35 AM
Tanushree Defamation lawsuit 10 Crore rupees against Rakhi Sawant

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था जिस पर राखी सावंत की टिप्पणी के बाद तनुश्री ने राखी सावंत के खिलाफ 10 करोड़ रुपए की मानहानि का मुकदमा किया है। मीडिया रिपोर्ट से प्राप्त जानकारी के अनुसार तनुश्री दत्ता के वकील नितिन सतपुते ने कहा है कि नाना पाटेकर के मामले में तनुश्री दत्ता ने राखी सावंत के खिलाफ 10 करोड़ रुपए के मानहानि का दावा किया है।

विकास बहल ने यौन शोषण के आरोपों को लेकर कही ये बड़ी बात!

उन्होंने कहा है कि राखी सावंत ने उनके मुवक्किल के चरित्र और छवि धूमिल करने के लिए टिप्पणी की थी। यदि राखी सावंत अपनी बातों को वापस नहीं लेती है तो उन्हें जुर्माना अथवा दो वर्ष की जेल या जुर्माना और जेल दोना हो सकता है। गौरतलब है वर्ष 2008 में फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के गाने के नृत्य पर तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर कथित यौन शोषण का आरोप लगाया था और उस गाने को बाद में राखी सावंत पर फिल्माया गया था।

फिल्म अंधाधुन के क्लाइमेक्स के लिए निर्देशक श्रीराम राधवन ने कहीं ये बड़ी बात

राखी सावंत ने तनुश्री दत्ता द्वारा नाना पाटेकर पर लगाए गए आरोपों को प्रचार बताया था और उन्हें झूठा भी कहा था उनके आरोपों को नाना पाटेकर के खिलाफ बनाई गई कहानी बताया था। उलेखनीय है कि अभिनेत्री तनुश्री दत्ता द्वारा नाना पाटेकर पर लगाए गए कथित यौन उत्पीडऩ के आरोप के बाद फिल्मी गलियारों में एक तहलका सा मच गया है।

जन्मदिन विशेष: लेडिज वर्सेज रिकी बहल से बॉलीवुड कॅरियर शुरू करने वाली परी आज मना रही है अपना 30वां बर्थ-डे

तनुश्री दत्ता के आरोपों के बाद बॉलीवुड में मी टू अभियान ने गति पकड़ी है जिसके कारण कई मशहुर हस्तियों के नाम सामने आए हैं जिन पर किसी न किसी अभिनेत्री या फिर अन्य महिलाओं ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। इस नामों में बॉलीवुड निर्देशक विकास बहल और आलोक नाथ के अलावा कई नामी हस्तियों के नाम सामने आए हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.