तनुश्री दत्ता ने पाटेकर का नार्को, लाई डिटेक्टर टेस्ट कराने की मांग की

Samachar Jagat | Sunday, 14 Oct 2018 09:18:17 AM
Tanushree Dutta demands Patekar's Narco, Lie detector test 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने शनिवार को मांग की कि अभिनेता नाना पाटेकर और तीन अन्य का नार्को टेस्ट, ब्रेन मैपिंग और लाई डिटेक्टर टेस्ट कराए जाए। अभिनेत्री ने इन चारों के खिलाफ यौन उत्पीडऩ की शिकायत दर्ज कराई है। दत्ता ने अपने वकील नितिन सातपुते के जरिए ओशिवारा पुलिस थाने में इस संबंध में एक अर्जी दी।  दत्ता ने आरोप लगाया कि 67 वर्षीय अभिनेता ने उनके साथ उस समय दुव्र्यवहार किया था जब वे दस साल पहले हॉर्न ओके प्लीज फिल्म के लिए विशेष गीत की शूटिंग कर रहे थे।


फराह ने साजिद पर कहा, ''अगर मेरे भाई ने ऐसा किया है तो उसे उसका प्रायश्चित करना होगा"

उनकी शिकायत के आधार पर ओशिवारा पुलिस ने पाटेकर, कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, प्रोड्यूसर समी सिद्दीकी और निर्देशक राकेश सारंग के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 और धारा 509 के तहत मामला दर्ज किया है। सातपुते ने शनिवार को कहा कि उनकी मुवक्किल ने पाटेकर, आचार्य, सिद्दीकी, सारंग और उनके फर्जी गवाहों की गिरफ्तारी की भी मांग की है। उन्होंने बताया कि दत्ता की अर्जी में कहा गया है कि आरोपी अत्यधिक प्रभावशाली तथा हाई प्रोफाइल लोग हैं जिनके अच्छे राजनीतिक संपर्क हैं और इसलिए इसकी संभावना है कि वे गवाहों पर दबाव डाल सकते हैं, उन्हें डरा-धमका तथा प्रभावित कर सकते हैं।

अक्षय कुमार के बाद अब नाना पाटेकर ने छोड़ी हाउसफुल -4

वकील ने दावा किया कि 26 मार्च 2008 को हुई इस कथित घटना के प्रत्यक्षदर्शी हैं लेकिन वे आरोपियों के डर के चलते अपने बयान दर्ज कराने के लिए आगे नहीं आ रहे हैं। सातपुते ने दावा किया कि आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद ही ये गवाह अपने बयान दर्ज कराने के लिए आगे आएंगे। वकील ने कहा कि दत्ता का मानना है कि आरोपी उनके खिलाफ नकारात्मक बयान दर्ज कराने के लिए नकली गवाह पेश कर सकते हैं या गवाहों पर दबाव डाल सकते हैं। आरोपियों ने मीडिया में इन आरोपों से इनकार कर दिया है।

आलोकनाथ, उनकी पत्नी ने विनता नंदा के खिलाफ शिकायत दायर की

उन्होंने बताया कि दत्ता ने न्याय पाने के लिए महाराष्ट्र प्रदेश महिला आयोग के साथ-साथ कार्यस्थल पर महिलाओं का यौन उत्पीडऩ कानून 2013 के तहत उप जिलाधीश के पास भी गुहार लगाई है। पाटेकर ने यहां शनिवार को पत्रकारों से कहा कि दस साल पहले बोल चुका हूं, अब जो झूठ है वो झूठ है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.