मोनालिसा को बिग बॉस का विनर देखना चाहती हैं तेजल

Samachar Jagat | Friday, 02 Dec 2016 01:12:18 PM
मोनालिसा को बिग बॉस का विनर देखना चाहती हैं तेजल

मुंबई। मराठी फिल्म अभिनेत्री और मॉडल तेजल चौधरी भोजपुरी सिनेमा की मशूहर अभिनेत्री मोनालिसा को बिग बॉस सीजन का विनर देखना चाहती है । तेजल भोजपुरी फिल्म नाथुनियां पे गोली मारे-2 से भोजपुरी सिनेमा में पर्दापण कर रही है।

इस फिल्म में तेजल के अपोजिट भोजपुरी के फिटनेस आइकॉन विक्रांत सिह राजपूत नजर आएंगे। यह फिल्म नाथुनियां पे गोली मारे की सीक्वेल है। नाथुनियां पे गोली मारे-2 के विक्रांत और तेजल के साथ बिग बॉस फेम मोनालिसा की भी मुख्य भूमिका है। मोनालिसा इन दिनों बिग बॉस को लेकर काफी सुर्खियों में आ गयी हैं।

2017 में बॉलीवुड डेब्यू करने करेंगे ये स्टार्स किड्स, आते ही वसूल रहे मोटी फीस...जानिए !

मोनालिसा के साथ फिल्म में काम करने और उनके शो के विनर बनने संबंधी सवाल के जवाब में तेजल ने यूनीवार्ता को बताया ज़िन्दगी में हमे काफी कम लोग मिलते हैं जो आपको सही सलाह देते हैं । मोनालिसा भी उन्हीं चंद लोगों में शामिल है। मैं मोनालिसा को काफी समय से जानती हूँ और हमारी अच्छी दोस्ती है। फिल्म में मोनालिसा के साथ काम कर बेहद मजा आया है और मुझे उनसे काफी कुछ सीखने को मिला।

सलमान ने इस अंदाज़ में किया सुनील शेट्टी के बेटे अहान का वेलकम 

तेजल ने कहा, बिग बॉस में हर साल नये प्रतियोगी अपना हुनर दिखाने के लिये आते हैं। इनमें से कुछ ही अपना हुनर दिखा पाते हैं और दर्शकों का प्यार उन्हें मिलता है। व्यस्तता के कारण बिग बॉस शो मैं नियमित तौर पर नहीं देख पाती लेकिन मुझे यह शो बेहद पसंद है। मैं बेहद खुश हूँ कि मोनालिसा बिग बॉस में हैं और वहां काफी अच्छे तरीके से खेल रही हैं। मेरी शुभकामनायें मोनालिसा के साथ है और मुझे पूरी उम्मीद है कि वह अपना हुनर दिखाकर इस बार बिग बॉस की विनर बनेंगी।

 

एजेंसी 

 

अगर फर्स्ट डेट है, तो कभी ये चीज़ आर्डर ना करे 

ब्लिंग फुटवियर है हिट वियर 

कहीं फैशन के चक्कर में आप गलती तो नही कर रही ?

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.