ठाणे सीडीआर घोटाला आरोप को नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया बेतुका

Samachar Jagat | Saturday, 10 Mar 2018 04:48:13 PM
Thane CDR scam accused inappropriate saying Nawazuddin Siddiqui

मुम्बई। अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम कल 'कॉल डिटेल रिकार्ड' (सीडीआर) घोटाले में आया लेकिन उन्होंने अपने खिलाफ किये गए दावों को खारिज करते हुए इसे ''बेतुका" करार दिया। 43 वर्षीय अभिनेता ने ट्वीट किया और घोटाले में उनकी संलिप्तता को लेकर उनसे तब सवाल करने के लिए मीडिया की आलोचना की जब वह अपनी पुत्री शोरा के साथ एक प्रदर्शनी में उसके स्कूल गए थे।

करण जौहर की इस बड़ी फिल्म में होंगे रणवीर सिंह!

उन्होंने अपनी पुत्री के साथ प्रदर्शनी की कुछ तस्वीरों के साथ लिखा, ''कल शाम मैं अपनी पुत्री की ''हाइड्रोइलेक्ट्रिक पावर जेनरेटर" परियोजना तैयार करने में मदद कर रहा था और मैं आज सुबह परियोजना की प्रदर्शनी के लिए उसके स्कूल गया। मैं तब हैरान हो गया जब मीडिया ने मेरे ऊपर लगे बेतुके आरोपों को लेकर सवाल किये "डिस्गस्ट।"

दंगल फेम डायरेक्टर नितेश तिवारी अब इन दो स्टार्स के साथ करने जा रहे है काम

ठाणे पुलिस ने कल कहा था कि उन्होंने सीडीआर घोटाले की जांच को लेकर सिद्दीकी, उनकी पत्नी, अंजलि और एक वकील को सम्मन किया जो कि ठाणे में गत जनवरी में प्रकाश में आया था। पुलिस उपायुक्त (अपराध) अभिषेक त्रिमुखी ने मीडियाकॢमयों को बताया कि तीनों को तब बुलाया गया जब कुछ गिरफ्तार किये गए व्यक्तियों ने पुलिस को बताया कि एक वकील ने अभिनेता की पत्नी के सीडीआर निजी जासूसों से प्राप्त किया था।

क्या बॉक्स ऑफिस पर सलमान, शाहरुख और रणवीर सिंह की होगी टक्कर?

सीडीआर रैकेट गत 24 जनवरी को सामने आया था और एक गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने जिले के कलवा से चार निजी जासूसों को पकड़ा था। त्रिमुखी ने कहा कि तब से इस घोटाले में 11 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है जिसमें निजी व्यक्तियों के सीडीआर अवैध रूप से प्राप्त करने और बिक्री शामिल है।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.