The Accidental Prime Minister फिर आई विवादों में, अनुपम खेर सहित इन लोगों पर लगा केस

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Jan 2019 05:36:56 PM
The Accidental Prime Minister again took up the matter with these people, including Anupam Kher in controversies

एंटरटेनमेंट डेस्क। अनुपम खेर की फिल्म 'The Accidental Prime Minister' पर विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। फिल्म एक बार फिर से रिलीज से पहले विवादों में फंसती नजर आ रही है। बिहार के मुजफ्फर कोर्ट ने फिल्म के अभिनेता अनुपम खेर समेत 16 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया है। 


गौरतलब है कि कोर्ट के इस आदेश के बाद ये एफआईआर जिले के कांटी थाने में दर्ज होगा। कोर्ट में दी गयी याचिका के बाद एसडीजेएम ने मामला दर्ज करने का आदेश दिया है। दो जनवरी को अदालत में शिकायत दर्ज कराई गई थी। इस याचिका में आरोप लगाया गया था कि फिल्म में कई हस्तियों की खराब छवि दिखाई गई है। इस पर व​कील सुधीर कुमार ओझा ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में याचिका दायर की थी। इसके बाद इसकी सुनवाई स डिविजनल न्यायिक मजिस्ट्रेट गौरव कमल की अदालत में आठ जनवरी को मुकर्रर की गई थी। 


आपको बता दें कि याचिका में फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की छवि खराब करने और देश की छवि से खिलवाड़ करने का भी आरोप लगाया था। एसडीजेएम वेस्ट की अदालत में दायर की याचिका में फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की गई है। याचिका दायर वकील सुधीर ओझा ने आरोप लगाया है कि पूर्व पीएम  समेत देश की कई नेताओं की छवि को बिगाड़ने की नियत से ही यह फिल्म बनाई गई है। इस मूवी में देश की सुरक्षा व्यवस्था के साथ भी खिलवाड़ किया गया है। 


दरअसल इस फिल्म में अनुपम खेर पूर्व पीएम मनमोहन सिंह का रोल प्ले कर रहे है। इसके साथ ही फिल्म में अक्षय खन्ना भी है। वे पूर्व प्रधानमंत्री के ​मीडिया सलाहकार संजय बारू का किरदार निभा रहे है। यह फिल्म संजय बारू की द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर किताब पर आधारित है। याचिका में उन सभी अभिनेता, अभिनेत्रियों के नाम भी हैं जिन्होंने सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी भूमिका निभायी है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.