घर छोड़ने के सवाल पर सारा अली खान ने दिया यह जवाब, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Samachar Jagat | Friday, 22 Feb 2019 12:35:30 PM
The answer given by Sarah Ali Khan on the question of leaving the house, knowing that you will become also surprised

एंटरटेमेंट डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के लिए पिछला साल शानदार रहा है। क्योंकि उनकी फिल्म सिंबा बॉक्स आफिस पर हिट रही थी। इस फिल्म ने बॉक्स आफिस पर एक से बढ़कर एक रिकॉर्ड अपने नाम किए है। लेकिन हाल ही में सारा अली खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इस ​तस्वीर में सारा अपनी कार के साथ नजर आई थी और कार ओवरलोड दिखाई दे रही थी। इस फोटो में सारा अली खान अपनी कार की डिग्गी में अपना पर्सनल सामान रखते हुए नजर आ रही है। 

इ​सके बाद से ही कयास लगया जा रहा ​था कि सारा अली खान ने अपनी मां अमृता सिंह का घर छोड रही है। लेकिन हाल ही में सारा अली खान Nykaa Femina Beauty Awards में पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने अपनी मां का घर छोड कर जाने के सवाल पर कहा कि ये सब खबरें गलत है। मैं अपनी मां के साथ रहती हूं और खुशी—खुशी रहती हूं। इसके बाद सारा ने कहा कि मैं जहां भी जाती हूं अपने साथ लगेज लेकर ट्रेवल करती हूं। 

 

गौरतलब है कि सारा अली खान की डेब्यू फिल्म केदारनाथ थी। वे इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट नजर आई थी। इस फिल्म में उनके किरदार की फैंस ने जमकर तारीफ की। इसके बाद सारा की अगली फिल्म रणवीर सिंह के साथ सिंबा आई। जो कि बॉक्स आफिस पर हिट रही। 

 

सारा अली खान की फिल्म सिंबा ने बॉक्स आफिस पर कई रिकॉर्ड अपने नाम किए। तो वहीं हाल ही में एक टीवी शो में सारा अली खान ने कहा कि वे कार्तिक आर्यन के साथ कॉफी डेट पर जाना चाहती है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.