दर्शकों को पसंद आएगी नागराज : यश कुमार

Samachar Jagat | Saturday, 12 May 2018 12:16:00 PM
The audience will like the Nagraj movie: Yash Kumar

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार यश कुमार का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म नागराज के लिए हॉलीवुड के तकनीशियन की मदद ली गयी और फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आएगी। वर्ष 2016 में प्रदर्शित सुपरहिट फिल्म इच्छाधारी का सीक्वल नागराज का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के ट्रेलर में एक्शन आइकॉन यश कुमार और अंजना सिंह की केमेस्ट्री को दिखाया गया है। ट्रेलर में नवोदित अभिनेत्री पायसी पंडित सुपर वुमन के किरदार में नजर आ रही हैं। 

दंगल स्टार जायरा वसीम का चौंकाने वाला खुलासा-4 साल से डिप्रेशन में जी रही है जिंदगी

यश कुमार ने कहा फिल्म नागराज लोगों की सोच से ऊपर की फिल्म है। इसे हमने अलग और आकर्षक रूप से बनाने की कोशिश की है। इसमें हॉलीवुड के तकनीशियन की मदद ली है ताकि यह अन्य फिल्मों से काफी बेहतर लग सके। मैंने अब तक जितनी फिल्में की है, नागराज उसमे बेस्ट है। मुझे लगता है कि नागराज को बॉक्स ऑफिस पर शानदार रिस्पांस मिलेगा।

अभिनेताओं को मिलने वाले पारिश्रमिक पर बात करना मुझे अच्छा नहीं लगता: अर्जुन कपूर

अंजना सिंह ने कहा कि फिल्म नागराज में काम करना मेरे लिए किसी एडवेंचर से कम नहीं है। उन्होंने कहा 21वीं सदी में रहकर आपको नाग और सांपों वाली दुनिया में जाकर उस किरदार को निभाना किसी चैलेंज से कम नहीं है। उल्लेखनीय है कि दीपक शाह निर्मित और दिनेश यादव निर्देशित फिल्म नागराज में यशकुमार, अंजना सिंह, पायस पंडित और सुशील सिंह की महत्वपूर्ण भूमिका है। -एजेंसी 

दबंग-3 से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे जगपती बाबू!

कान्स फेस्टिवल में जलवां बिखेरने को तैयार ऐश्वर्या राय, इस दिन उतरेगी रेड कारपेट पर

सोनम-आनंद ने उनकी शादी को खास बनाने के लिए सभी को कहा धन्यवाद



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.