रिलेशनशिप को लेकर कृति सेनन ने दिया ये बड़ा बयान...!  

Samachar Jagat | Thursday, 07 Mar 2019 02:09:21 PM
The big statement given by kriti about the relationship

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन का कहना है कि रिलेशनशिप को जज नहीं किया जाना चाहिए। कृति सेनन और कार्तिक आर्यन की जोड़ी वाली फिल्म लुका छिपी हाल ही में प्रदर्शित हुई है। यह फिल्म लिव इन रिलेशनशिप और पारिवारिक संबंधों पर आधारित हैं। कृति ने कहा कि मुझे लगता है कि लिव इन रिलेशनशिप को जज नहीं करना चाहिए।

जो इंसान एक दूसरे के साथ हैं और एक दूसरे से प्यार करते हैं, एक दूसरे के साथ वक्त बिताना चाहते हैं, हो सकता है कि वह अपनी शादी को लेकर सुनिश्चित न हों। हम सभी एक बार ही शादी करना चाहते हैं, तो हम चाहते हैं कि हम पूरी तरह सुनिश्चित रहें कि हम जिस इंसान के साथ जिदगी बिताने जा रहे हैं, वह सही है।

यदि कपल्स को लिव इन रिलेशनशिप में जाकर लगता है कि इससे उन्हें यह साफ हो पाएगा कि यही वह इंसान है या नहीं, तो उन्हें जरूर लिव इन रिलेशनशिप में जाना चाहिए। मुझे नहीं लगता कि इसमें किसी को जज करने की जरूरत है। जिन दो लोगों के बीच रिलेशन है, वह उन दोनों पर ही निर्भर होना चाहिए।

कृति ने कहा कि आपकी जिदगी की गारंटी कोई पड़ोसी या रिश्तेदार तो नहीं ले सकता न। इस मामले में आपको अपने दिल की आवाज ही सुननी चाहिए। हां, हम लोग कभी-कभी प्यार में सोचना भूल जाते हैं कि हम सही डिसीजन ले रहे हैं या नहीं। क्योंकि शादी जैसा फैसला आपकी पूरी जिंदगी के लिए है, तो वह सोच समझकर और जांच-परखकर होना चाहिए। लेकिन प्यार में होना कोई बुरी बात नहीं है।

सबसे पहले तो अपनी फैमिली को यह समझाने की कोशिश करनी चाहिए कि यदि आगे जाकर आपकी लाइफ खराब होती है, तो आप उन्हें नहीं दोष देना चाहते हैं। आपके पैरेंट्स भी इस चीज की गारंटी नहीं ले सकते हैं कि अरेंज मैरिज होगी, तो उसमें आप खुश ही रहोगे। उसमें भी कई तलाक होते हैं। उसमें भी बाद में कई बार लड़का सही नहीं निकलता। तो यह जिंदगी का सबसे महत्वपूर्ण फैसला है, उसमें ऐसा कोई रूल-रेगुलेशन नहीं होना चाहिए। हां लेकिन आपकी खुशी सबसे ज्यादा जरूरी है और उसको प्राथमिकता पर रखना जरूरी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.