फिल्म 'लुका छुपी' पर सेंसर बोर्ड ने चलाई कैंची, अब मिला यह सर्टिफिकेट

Samachar Jagat | Thursday, 28 Feb 2019 02:01:08 PM
The censor board drove the movie on 'Luka Chupi', now got this certificate

एंटरटेमेंट डेस्क। बालीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन अपनी आगामी फिल्म 'लुका छुपी'  की तैयारी कर रहे है। इस फिल्म में उनके अपोजित कृति सेनन नजर आएगी। यह फिल्म एक मार्च को रिलीज होगी। इसके अलावा इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, विनय पाठक और अपारशक्ति खुराना भी नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि यह फिल्म लिव इन रिलेशनशिप पर आधारित है।  

आपको बता दें कि सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म में कुछ बदलावा किए है। फिल्म के 4 कट्स लगााए गए हैं। इसमें से तीन आडियों और एक विजुअल को चेंज करने के लिए कहा गया है। जिसके बाद इसे यू/ए सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया गया है। एक खबर के अनुसार इस फिल्म में कट लगने के बाद अब यह फिल्म 126 मिनट 6 सेकेंड की हो गई है। 

गौरतलब है कि इस फिल्म का फैंस को इंतजार है। क्योंकि फिल्म के ट्रेलर को फैंस ने काफी पसंद किया था। इसके साथ ही इस फिल्म के गानों को भी फैंस ने पसंद किया है। इस फिल्म का बजट 25 करोड का है। जो कि देशभर की करीब 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज की जाएगी। 

यह फिल्म एक मार्च को रिलीज होगी। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहिक है। क्योंकि इस फिल्म के ट्रेलर देखने के बाद दोनों की कैमेस्ट्री को फैंस काफी पसंद कर रहे है। यह फिल्म लिव इन रिलेशनशिप पर आधारित है। तो वहीं कार्तिक आर्यन और कृति सेनन को इस फिल्म से काफी उम्मीद है। हालांकि कार्तिक की पिछली फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी बॉक्स आफिस पर शानदार रही थी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.