फिल्म केदारनाथ के एक सेट की कीमत 7 करोड़ रुपये 

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Dec 2017 10:15:19 AM
 The cost of a set of film Kedarnath is Rs 7 crore

7 करोड़ रुपये! सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान के 'केदारनाथ' के सेट की कीमत। ये सुनकर आप भी हैरान हो गये ना। जी हा ! सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म केदारनाथ के सेट की कीमत 7 करोड़ रुपये है। हाल ही में इस फ़िल्म का केदारनाथ में फर्स्ट शूटिंग शेड्यूअल पूरा किया गया है। फिल्म की आगे की शूटिंग अब मुंबई में शुरू होगी।

कारोबार की शुरुआत में ही सेंसेक्स में आई 121 अंक की गिरावट

सूत्रों के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग के लिए मुंबई के फिल्म सिटी में एक विशाल सेट बनाया गया है। इस सेट में केदारनाथ शहर को दर्शाने के साथ ही वहाँ के मंदिर का मॉडल भी बनाया गया है। आपको बता दे की ये फिल्म एक इंटर-फेथ लव स्टोरी है, जो उत्तराखंड के विनाश की पृष्ठभूमि के खिलाफ है।

ट्राई ने दूरसंचार सेवा परीक्षण की अवधि, ग्राहक संख्या की सीमा तय करने की सिफारिश की

फिल्म के मेकर्स केदारनाथ में आई बाढ़ के बाद इस शहर की तबाही के सीन को शूट करना चाहते थे। इसी करना से इस सेट का निर्माण किया गया है और इस सीन के लिये  पानी के टैंकरों को भी उपलब्ध कराये जा रहे है। 

माना जा रहा है फिल्म के को-प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा और अभिषेक कपूर फिल्म की शूटिंग के साथ किसी भी तरह का समझौता नहीं करना चाहते थे।इस वजह से केदारनाथ को मुंबई में बसाया जा रहा है। कुछ महीने पहले भी आनंद एल राय ने भी शाहरुख की एक फिल्म की शूटिंग के लिये मुंबई में मेरठ शहर को बसाया था। 

मेरील स्ट्रीप से ऑस्कर लेना पसंद करेंगे राजकुमार

लुधियाना में आठ साल के एक बच्चे की हत्या



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.