प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस पर लिखे लेख पर ‘द कट’ की लेखिका ने मांगी माफी

Samachar Jagat | Saturday, 08 Dec 2018 03:00:43 PM
The cut writer sought apology on an article written on Priyanka Chopra and Nick Jonas

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुम्बई। नवविवाहित प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के संबंधों पर लिखे आपत्तिजनक लेख पर चारों ओर से आलोचना का सामने करने वाली ‘द कट’ की लेखिका मारिया स्मिथ ने माफी मांग ली है। ‘द कट’ की वेबसाइट पर प्रकाशित लेख ‘मॉडर्न डे स्कैम आर्टिस्ट’ में दावा किया गया था कि निक ने अपनी इच्छा के विरुद्ध शादी की है। यह लेख पूरी तरह नस्लवाद, स्त्री विरोधी आदि बातों से भरा था।


सिनेमा विभाजनकारी शक्तियों से लडऩे का एक साधन है : नंदिता दास

स्मिथ ने ट्विटर पर लिखा है कि ‘मैं प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस और उन पाठकों जिन्हें मेरे शब्दों से ठेस पहुंची, उनसे तहे दिल से माफी मांगना चाहती हूं। मैं नस्लवाद, विदेशी लोगों से नफरत या लैंगिक भेदभाव का समर्थन नहीं करती। मैंने जो लिखा, मैं उसकी पूरी जिम्मेदारी लेती हूं और मैं गलत थी। मुझे वाकई खेद है।

कमाई के मामले में इन फिल्मों से आगे आई 2.0, जानिए पहले सप्ताह की कमाई

लेख की आलोचना के बाद वेबसाइट ने भी इस पर माफी मांगते हुए लेख को वेबसाइट से हटा दिया था। उल्लेखनीय है कि प्रियंका और निक ने हाल ही में शादी की है। इन दोनों की शादी ने भी खूब सुर्खिया बटौरी है। निक और प्रियंका ने उदयपुर के उम्मैद भवन में 2 तारीख को क्रिश्चिन और उसके बाद हिंदू रिति-रिवाज से शादी की है।

Movie Review: कहानी में कुछ नया न होने के बाद भी एक अच्छी लव स्टोरी है केदारनाथ

इसके बाद प्रियंका और निक जोनास ने चार दिसंबर को दिल्ली कुछ करीबी दोस्तों और खास लोगों के लिए रिसेप्शन पार्टी दी थी। प्रियंका के इस खास फंक्शन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी शामिल हुए थे। मीडिया रिपोट्र्स की माने तो इसके बाद प्रियंका चोपड़ा अब मुंबई में अपने बॉलीवुड दोस्तों के लिए भी एक रिसेप्शन पार्टी देगी। जिसमें बॉलीवुड के तमाम चहरे शामिल होंगे।
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.