फिल्म छिछोरे ने दर्शकों को जीता मन 

Samachar Jagat | Friday, 06 Sep 2019 01:53:00 PM
The film Chichhore won the audience's mind

इंटरनेट डेस्क। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म छिछोरे सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। फिल्म के ट्रेलर को खास अच्छे रिव्यू नहीं मिले थे और लोगों ने फिल्म से ज्यादा उम्मीदें भी नहीं लगाई थी। अब फिल्म को देखने के बाद दर्शकांे के रिव्यू काफी अलग आ रहे हैं।


loading...

फिल्म देखने के बाद सोशल मीडिया पर आ रहे दर्शकों के रिव्यू से पता चलता है कि फिल्म दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रही। फिल्म यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले 7 दोस्तों की कहानी है और अब लोग फिल्म को देखने की सलाह दे रहे हैं।

कॉलेज आधारित कहानी भी लोगों को काफी पसंद आ रही है। यह अन्नी, माया, सेक्सा, एसिड, बेवड़ा और मम्मी जैसे दोस्तों की कहानी है। ये सारे ही एक इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ते हैं, इनके आपसी रिश्ते, जज्बात प्रतिस्पर्धा और हार-जीत पर यह कहानी आगे बढ़ती है। 

निर्देशक ने व्यावसायिक परीक्षाओं के दौरान विद्यार्थियों पर किस तरह का बोझ और मानसिक तनाव काम करता है, इसे बेहद खूबसूरती के साथ कहानी में पिरोया है। इस फिल्म में वह सब कुछ है, जो आप देखना चाहते हैं। दोस्त है, मस्ती है, प्यार-मोहब्बत है, जिंदगी है और साथ ही है जिंदगी की जवाबदारी भी।

फिल्म नितेश तिवारी ने डायरेक्ट की है, जिन्होंने दंगल जैसी सफल बनाई थी। फिल्म में लोग कहानी को काफी पसंद कर रहे हैं और कलाकारों का प्रदर्शन भी काफी अच्छा है। मनोरंजन से भरपूर फिल्म को लोग पैसा वसूल बता रहे हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.