भारतीय सिनेमा के लिए गौरवमय फिल्म साबित होगी 2.0 : रजनीकांत

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Nov 2016 08:44:16 AM
भारतीय सिनेमा के लिए गौरवमय फिल्म साबित होगी 2.0 : रजनीकांत

मुंबई।  दक्षिण भारतीय फिल्मों के महानायक रजनीकांत का कहना कि उनकी आने वाली तमिल फिल्म 2.0 भारतीय सिनेमा के लिये गौरवमय फिल्म साबित होगी। रजनीकांत ने शंकर के निर्देशन में बनी फिल्म 2.0 में काम किया है।

‘2.0’ के लिए अक्षय को असली हीरो मानते हैं रजनीकांत

रजनीकांत ने फिल्म में चिकिस्तक-वैज्ञानिक वसीगरन की भूमिका निभायी है। यह फिल्म वर्ष 2010 में प्रदर्शित ब्लॉकबस्टर फिल्म रोबोट की सीक्वल है। रजनीकांत ने कहा कि‘2.0’केवल इसके निमार्ताओं के लिए ही नहीं, बल्कि पूरे भारतीय सिनेमा के लिए एक गौरवमय फिल्म होगी।

पुरस्कार नहीं काम मायने रखता है : काजोल

रजनीकांत ने कहा मुझे इस फिल्म में काम करते समय बहुत मजा आया। इसका विषय अनोखा है। यह न केवल निर्माताओं, निर्देशक शंकर और फिल्म यूनिट के लिए, बल्कि पूरे भारतीय सिनेमा के लिए गौरवमय फिल्म होगी। भारतीय सिनेमा की तकनीकी विशिष्टता और वित्तीय क्षमता के बावजूद अभी हम हॉलीवुड के मानकों तक नहीं पहुंच पाए हैं। मुझे भरोसा है कि यह फिल्म हॉलीवुड स्तर के मानकों तक पहुंचेगी।

गौरतलब है कि इस फिल्म में रजनीकांत के अलावा अक्षय कुमार ,एमी जैक्सन की भी अहम भूमिका है। फिल्म का निर्माण 3डी में किया जा रहा है। यह फिल्म अगले साल दीवाली पर रिलीज होगी।

 

 

एजेंसी 

 

चाय के कप को पकड़नें का सही तरीका क्या आप जानते है.....

विंटर्स और वेडिंग सीज़न्स के लिए पूर्णिमा गोयल ने लांच की विंटर लुक्स और दिए मेकअप टिप्स

इन तरीको से करेगें अपनी गर्लफैंड को प्रपोज तो नहीं करेगी कभी मना

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.