पहले दिन महज 2 करोड़ रुपए का कलेक्शन ही कर पाई 'रॉक ऑन 2'

Samachar Jagat | Sunday, 13 Nov 2016 02:32:03 AM
पहले दिन महज 2 करोड़ रुपए का कलेक्शन ही कर पाई 'रॉक ऑन 2'

नई दिल्ली। फरहान अख्तर की साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म 'रॉक ऑन' काफी कामयाब साबित रही थी और इसकी सीक्वल 'रॉक ऑन 2' से भी यही उम्मीद लगाई जा रही थी। लेकिन फिलहाल 'रॉक ऑन 2' की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट को देखकर यह फिल्म कामयाबी से कोसों दूर नजर आ रही है।

शुक्रवार को रिलीज हुई 'रॉक ऑन 2' ओपनिंग डे पर महज 2.02 करोड़ रुपये का कलेक्शन ही कर पाई है। इस फिल्म को कम दर्शक मिलने की कई वजहें हो सकती हैं। पहला तो 'रॉक ऑन 2' का म्यूजिक दर्शकों को आकर्षति करने में असफल रहा और दूसरा दर्शकों के बीच इस फिल्म को लेकर कुछ खास उत्साह भी नहीं दिख रहा।

इसके अलावा एक और बड़ी वजह सरकार द्वारा 500 और 1000 के नोट बैन करना भी हो सकता है जिसका असर यकीनन कहीं ना कहीं फिल्म की कलेक्शन पर पड़ेगा। यहां तक की फिल्ममेकर भी इस बात को मानते हैं कि मोदी सरकार के इस फैसले का फिल्म की कमाई पर असर पड़ सकता है।

मूवी के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने इस बारे में कहा कि मेरे जहन में फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने की बात आई थी लेकिन तब तक बहुत देरी हो चुकी थी। क्योंकि फिल्म को विदेशों में पहले से डिस्ट्रब्यिूट किया जा चुका था। इसलिए अगर हम फिल्म की रिलीज डेट आगे करते तो हम पाइरेसी के हाथों मारे जाते।

'फिलहाल बॉक्स ऑफिस पर रॉक ऑन 2 से ज्यादा 28 अक्टूबर को रिलीज हुई फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' और 'शिवाय' का बर्चस्व कायम है। 'ऐ दिल है मुश्किल' रिलीज के कई हफ्तों बाद भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही यह फिल्म कमाई के मामले में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार कर चुकी है।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.