फिल्म 'जबरिया जोड़ी' का फर्स्ट लुक आया सामने, पर्दे पर फिर धमाल मचाएगी सिद्धार्थ, परिणीति की जोड़ी

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Aug 2018 09:33:34 AM
The first look of the movie Jabariya Jodi came in front

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म जबरिया जोड़ी जल्द ही पर्दे पर दस्तक देने जा रही हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म में एक बार फिर परिणिति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी देखने को मिलेगी। बताते चलें कि यह सिद्धार्थ और परिणीति की जोड़ी इससे पहले फिल्म 'हंसी तो फंसी' में साथ में देखने को मिली थी।

सैफ अली खान की बेटी सारा ने इंस्टाग्राम पर किया डेब्यू, महज 1 दिन में ही फॉलोअर्स की संख्या लाखों के पार

अब यह जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर फिर साथ नजर आने वाली है। दोनों निर्देशक प्रशांत सिंह की आने वाली फिल्म 'जबरिया जोड़ी' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है और फिल्म का पहला लुक सामने आया है। जी हां फिल्म के दो पोस्टर जारी हो गए हैं। जिसके बाद ये फिल्म खबरों में छाई हुई हैं।

फिल्म के पहले पोस्टर में सिद्धार्थ और परिणीति बेहद रोमांटिक अंदाज में एक दूसरे को देखते और सेल्फी खींचते नजर आ रहे हैं. लेकिन इस रोमांटिक अंदाज के बीच में एक दुल्हा बेहोशी की हालत में पड़ा है. दरअसल यह फिल्म दुल्हे किडनैप करने के कॉन्सेप्ट पर बनने वाली है।

निर्माता बनने को लेकर श्रद्धा कपूर ने दिया बड़ा बयान, कहा दूसरों के लिए प्रेरणादायक काम है फिल्म बनाना लेकिन...

दूसरे पोस्ट में परिणीति और सिद्धार्थ एक बजार में रोमांटिक होते दिख रह हैं, जहां पीछे 'वॉट्सएप चाउमिन' और 'मुर्ग डोनाल्ड' जैसे दुकानों के बैनर भी लगे दिख रहे हैं। फिल्म में इन दोनों का नाम अभय और बबली है।फिल्म की शूटिंग लखनऊ में शुरू हो चुकी है।यह फिल्म बिहार की प्रसिद्ध 'पकड़वा विवाह' की प्रथा पर बनने जा रही है, जिसका पहले टाइटल 'शॉटगन शादी' था।

स्कूल की पाठ्यपुस्तक में फरहान अख्तर को मिल्खा सिंह बताया, "घोर गलती' गलती को सुधारने का किया अनुरोध 

स्कूल की पाठ्यपुस्तक में फरहान अख्तर को मिल्खा सिंह बताने पर तृणमूल कांग्रेस सांसद ने दिया ये बयान

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.