प्रेगनेंसी के दौरान भी पीटता था इस अभिनेत्री का पति, नाम है हैरान करने वाला!

Samachar Jagat | Friday, 15 Nov 2019 10:06:54 AM
The husband of this actress used to beat during the pregnancy too, the name is shocking!

आपको बता दिया जाए कि अभी के समय में सच्चा प्यार मिलना और सच्ची शादी मिलना बहुत ही मुश्किल है बहुत ही कम ऐसे लोग होते हैं जो शादी का सही मतलब निभा सकते हैं वरना बहुत सारे ऐसे लोग हैं जिनका शादी के बाद जिंदगी बर्बाद हो चुका है अगर हम टीवी जगत की बात करें तो हम आज के पोस्ट में एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं जिसका पति प्रेग्नेंसी के दौरान भी पीटता था अगर आप भी जानना चाहते हैं उनके बारे में तो जानने के लिए हमारे इस पोस्ट को पूरा अवश्य पढ़ें


loading...

मेरेतो आइये दोस्तों जानते हैं पूरे विस्तार से-।

दोस्तों हम आपको जिस अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं वह कोई और नहीं बल्कि टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री चाहत खन्ना है. दोस्तों आप सभी अच्छी तरह से जानते होंगे कि चाहत खन्ना ने टीवी की दुनिया में कई शो में काम किया है.

 

चाहत खन्ना ने कहा था कि उनके पति शादी के बाद से ही उन पर लगातार शक कर रहे थे और वह भी कहती थी कि न केवल उनके पति बल्कि उनके ससुराल वाले भी उन पर शक किया करते थे. इसके अलावा उनके पति रोज उन्हें पीटते भी थे.

Third party image reference

आपको बता दें कि उन्होंने पिछले साल अपने पति फरहान मिर्जा से तलाक ले लिया था. उनका कहना था कि उनके पति ने उन्हें मानसिक और शारीरिक रूप से परेशान किया था.

Third party image reference

दोस्तों इनके बारे में बताते कि यह काफी ज्यादा अपने पति से परेशान हो गए थे। जिनके कारण उनका जीना मुहाल हो गया था।कोई दिन ऐसा नहीं रहता था जब उसका पति उसे प्रताड़ित ना करें। सबसे बड़ी बात तो यह है कि वह यानी उसका पति इस अभिनेत्री को देख नैंसी के दौरान भी पीटता था।

Third party image reference

दोस्तों चाहत खन्ना के पति ने तो तब कर दो जब प्रेगनेंसी के दौरान भी वे उन्हें पीटते हैं. बता दे कि चाहत खन्ना यह भी कहती है कि उनके पति उन्हें हमेशा कमरे में बंद रखा करते थे. अपने पति के बुरे व्यवहार से बचने के लिए चाहत खन्ना ने अपने पति को तलाक दे दिया. आपको बता दें कि चाहत खन्ना इन दिनों अपने बच्चों की परवरिश अकेले ही कर रही है.

दोस्तों आपको उनके बारे में बता दे कि उनका पति बेहद ही मारते थे। आप लोग भी सोच सकते हैं कि कोई इतना दुष्ट पति कैसे हो सकता है कि प्रेगनेंसी के दौरान भी अपनी पत्नी को पीटे। दोस्तों आप लोगों को क्या लगता है कि उसका पति सही करता था या गलत? हमें कमेंट में अपनी राय जरूर दें।

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.