Rajesh Khanna B'Day Special :किंग ऑफ रोमांस के इन गानों को सुने बिना अधूरा सा है हर प्रेमी का प्यार

Samachar Jagat | Saturday, 29 Dec 2018 01:08:01 PM
The love of every lover is incomplete without listening to these songs of Rajesh Khanna

इंटरनेट डेस्क। 70 के दशक के सुपरस्टार राजेश खन्ना का जन्म पंजाब के अमृतसर में 29 दिसंबर 1942 को हुआ। उनके अभिनय के दीवाने तो सभी थे लेकिन लड़कियों के बीच उनकी दीवानगी देखते ही बनती थी। खासतौर पर टीनएज लड़कियों में उनका क्रेज बहुत ही ज्यादा था, आपको ये जानकर आश्चर्य होगा कि लड़कियां इस कदर उनकी ​दीवानी थीं कि वे अपने खून से उन्हें प्रेम पत्र लिखा करती थीं और राजेश खन्ना के नाम पर अपनी मांग तक भर ​लिया करती थीं।

रणवीर सिंह के इस काम को देखकर खुश हुई पत्नी दीपिका पादुकोण

एक बार जब वो बीमार पड़े तो लड़कियों ने उनके पोस्टर पर बर्फ की सिकाई शुरू कर दी और उनके स्वस्थ होने के लिए प्रार्थनाएं कीं। राजेश खन्ना ने अपने चार दशक लंबे सिने करियर में लगभग 125 फिल्मों में काम किया और अपने रोमांस के जादू से किंग ऑफ रोमांस ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। राजेश खन्ना 18 जुलाई 2012 को इस दुनिया को अलविदा कह गए।

नसीरुद्दीन शाह मेरे वरिष्ठ हैं और मैं उनका सम्मान करता हूं: अनुपम खेर 

भले ही राजेश खन्ना आज हमारे बीच न हों लेकिन आज भी उनका शानदार अभिनय और उन पर फिल्माए गए गाने लोगों के दिलों में उनकी यादों को ताजा कर देते हैं। आज भी युवा मेरे सपनों की रानी कब आएगी तू गाने को गुनगुनाते हैं और जब कोई परेशान होता है तो आनंद फिल्म का जिंदगी कैसी है पहेली हाय गाना उसके जेहन में आ जाता है। आज भी जब किसी को किसी से प्यार होता है तो वो राजेश खन्ना के इन गानों सुनना नहीं भूलता है.......



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.