फिल्मों में एक्टिंग के बाद अब टीवी पर आवाज का जादू बिखेरगी अभिनेत्री रेखा

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Aug 2018 09:32:59 AM
The magic of voice on TV spells Bollywood actress Rekha

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई हैं। पिछले काफी समय से रेखा फिल्मी पर्दे से दूर हैं। उनके फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए ना जाने कितने सालों से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में धर्मेंद्र स्टारर बॉलीवुड फिल्म यमला पगला दिवाना फिर से के एक गाने में रेखा अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं। इसी के इतर अब रेखा टीवी पर अपनी आवाज का जादू बिखेरती नजर आ सकती है। 

BOX OFFICE COLLECTION: 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई अक्षय कुमार की गोल्ड

बॉलीवुड के कई कलाकारों ने टीवी पर काम किया है। इस फेहरिस्त में अब रेखा का नाम भी जुड़ने जा रहा है। चर्चा है कि रेखा अब छोटे पर्दे पर अपनी आवाज़ का जादू दिखाने जा रही हैं। टीवी पर जल्द ही एक पौराणिक सीरियल शुरू हो रहा है, जिसका नाम राधा कृष्ण है। रेखा को इस शो में वॉयस ओवर के रूप में नैरेशन के लिए अप्रोच किया गया था और बताया जाता है कि रेखा ने इस प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया है। राधा कृष्ण सीरियल स्टार इंडिया पर सितंबर से शुरू हो रहा है।

इस भोजपुरी सुपरस्टार से पैसे मांगने आई थी ये गरीब महिला, बंधवा ली राखी देखें Video

फिल्म का टीज़र जल्द ही रिलीज़ किया जाना है और दूसरे प्रोमो में रेखा के आने की घोषणा की जायेगी।  बड़े परदे पर वो तमिल और तेलुगु में बनी रोमांटिक फिल्म प्यार प्रेमा कंधाल में आखिरी बार दिखी थीं। इन दिनों वो फिल्में बहुत ही कम करती हैं। उन्हें छोटे परदे पर कई बार स्पेशल गेस्ट के रूप में कई रियलिटी शोज़ में देखा गया है। 

वाणी कपूर के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, टाइगर और ऋतिक के साथ इस फिल्म में आएंगी नजर

गुजरे जमाने की इस अदाकारा को सबसे खूबसूरत अभिनेत्री मानते है धर्मेन्द्र

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.