'पद्मावत' के निर्माताओं ने कहा- हमने सेंसर बोर्ड के सभी सुझाव मान लिए

Samachar Jagat | Thursday, 11 Jan 2018 10:07:10 AM
The makers of Padmavat said - We considered all the suggestions of the censor board

मुम्बई। केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) द्वारा संजय लीला भंसाली की पद्मावती (अब पद्मावत) में 300 से कांट-छांट किए जाने का सुझाव दिए जाने संबंधी खबरों का खंडन करते हुए उसके निर्माताओं ने कहा कि बोर्ड ने केवल पांच परिवर्तन करने को कहा जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया।

मां की संपत्ति को लेकर निरूपा रॉय के बेटों के बीच छिड़ी जुबानी जंग, पुलिस तक पहुंचा मामला

उन्होंने यह भी कहा कि वे स्थिति के हल के लिए सेंसर बोर्ड द्वारा अपनाये गये संतुलित रख की सराहना करते हैं। इस फिल्म के निर्माताओं और सीबीएफसी के बीच चला लंबा गतिरोध पिछले साल 28 दिसंबर को समाप्त हुआ था और बोर्ड ने दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह अभिनीत इस फिल्म को यू.ए प्रमाणपत्र देने का फैसला किया।

ऐसी खबर है कि सीबीएफसी ने इस फिल्म को मंजूरी देने से पहले करीब 300 कांट-छांट करने का सुझाव दिया था। सीबीएफसी प्रमुख प्रसून जोशी ने कल कहा था कि सेंसर बोर्ड ने पद्मावत को मंजूरी दे दी है और कांट-छांट की खबरें पूरी तरह सेअसत्य हैं। वायकॉम 18 मीडिया प्राइवेट लिमिटेड ने एक बयान में कहा कि हम सेंसर बोर्ड के संतुलित रख की प्रशंसा करते हैं।

Bigg Boss 11: क्या इस वजह के चलते फिनाले से पहले घर से बाहर हुए आकाश डडलानी?

बोर्ड ने सुझाव दिया था कि फिल्म में यह उद्घोषणा हो कि फिल्म ऐतिहासिक सटीकता का दावा नहीं करता, उसका शीर्षक पद्मावती नहीं बल्कि पद्मावत हो तथा घूमर गाने में जररी बदलाव हो। यह फिल्म पहले एक दिसंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब 25 जनवरी को प्रदर्शित होगी। विभिन्न राजपूत संगठनों के विरोध के चलते यह फिल्म फंस गई थी।

इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएगी विद्या बालन

अनुष्का की फिल्म 'परी' होली पर होगी रिलीज

विशाल भारद्वाज की अपकमिंग फिल्म में दीपिका पादुकोण आएंगी नजर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.