राजनीति में आया 'तैमूर' का नाम, जानिए आखिर क्या है मामला

Samachar Jagat | Saturday, 09 Feb 2019 03:29:29 PM
The name of 'Timur' came in politics, know what is the matter

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान हमेशा खबरों में बने रहते है। कभी तैमूर अपनी ड्रेस को लेकर तो कभी मासूम स्टाइल को लेकर हमेशा खबरों में बना रहता है। इतना ही नहीं अब तैमूर का नाम राजनीति में भी आ गया है। जी हां आपने सहीं सुना। बता दें कि हाल ही में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी की तुलना तैमूर से की गई। यह तुलना भाजपा की सांसद ने की है। 


आपको बता दें कि मुबंई में तीन फरवरी को भारतीय जनता युवा मोर्चा का कार्यक्रम था। इस कार्यक्रम में देवेंद्र फडणवीस भी शामिल हुए ​थे। इस कार्यक्रम में पूनम महाजन ने प्रियंका गांधी की तुलना तैमूर से की और इसके साथ ही राहुल गांधी को रफूल गांधी भी कहा है। भाजपा सांसद पूनम महाजन ने राहुल गांधी को बच्चा बताते हुए कहा कि राहुल आजकल राफेल—राफेल चिल्ला रहे है। लेकिन वे अब रा—फूल बन गए है। 


इसके बाद कहा कि प्रियंका को राजनीति में लाने का मकसद है कि बेटी लाओ और बेटा बचाओ। कांग्रेस ने उनकी तस्वीरें कुछ इस तरह से लगाई है कि वह तैमूलर अली हो। बता दें कि हाल ही में आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस ने एक बडा गेम खेला है।​ प्रियंका गांधी को राजनीति में लाया है। प्रियंका को पार्टी की महासचिव और पूर्वाचल की प्रभारी बनाया गया है। 


जब से प्रियंका गांधी राजनीति में सक्रिय हुई है। तब से उनपर विपक्षी पार्टीयां जमकर हमला कर रही है। तो वहीं प्रियंका को अब पार्टी मुख्यालय में कमरा भी आवंटित हो गया है। अब वे यूपी के दौरे पर जाने वाली है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.