फिल्म 'धड़क' के गाने हैं बहुत शानदार, बार बार सुनना पसंद करेंगे आप....

Samachar Jagat | Thursday, 12 Jul 2018 01:46:41 PM
The songs of the movie dhadak are extremely spectacular, you will often like to hear

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म धड़क जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली हैं। श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर की ये डेब्यू फिल्म सिनेमाघरों में 20 जुलाई को दस्तक देने जा रही हैं। इस फिल्म से जाह्नवी कपूर इन दिनों खासा सुर्खियों में छाई हुई हैं। बता दें कि फिलहाल फिल्म की स्टारकास्ट जोर शोर से फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। 

फिल्म के पोस्टर और रिलीज हुए ट्रेलर ने लोगों के मन में फिल्म देखने के प्रति उत्सुकता बढ़ा दी हैं। वहीं फिल्म के रिलीज हुए गाने श्रोताओं की पहली पसंद बन गए हैं। आपको बता दें कि फिल्म के अब तक कुल 3 गाने रिलीज हो गए हैं। जिन्हें बेहद अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। फिल्म के गानों पर नजर डाले तो अब तक फिल्म के इन गानों ने इंटरनेट पर जबरदस्त तहलका मचाया हुआ हैं। 

1. धड़क टाइटल सॉन्ग 

फिल्म के टाइटल सॉन्ग को रिलीज हुए काफी समय हो गया हैं। लेकिन ये श्रोताओं की पहली पसंद बन गया हैं। रिलीज के बाद से ही इस गाने को अब तक कई लाख मिलियन बार देखा जा चुका हैं। फिल्म के इस गाने पर नजर डाले तो यह रोमांटिक गाना फिल्म का टाइटल ट्रैक हैं। गाने में ईशान और जाह्नवी कपूर की केमिस्ट्री बेहद खूबसूरत लग रही हैं। ईशान और जाह्नवी कपूर प्यार के रंग में डूबे हुए नजर आ रहे हैं। गाने में दोनो की जोड़ी ध्यान खींचने में कामयाब हुई हैं।

फिल्म 'धड़क' के इस रोमांटिक टाइटल ट्रैक को अजय गोगावले और श्रेया घोषाल ने आवाज दी हैं। वहीं इस गाने को अजय और अतुल ने कम्पोज किया हैं। इस गाने को अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड में इन दिनों स्टारकिड्स की आने वाली फिल्में खासी सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस लिस्ट में श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर भी शामिल है जिनकी डेब्यू फिल्म इस महिने सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म का तीसरा गाना रिलीज हो गया हैं। 

2. झिंगाट.....

फिल्म का दूसर नया गाना झिंगाट लोगों के बीच खासा लोकप्रिय हो रहा हैं। फिल्म के इस गाने को मराठी फिल्म सैराट के ही गाने को रिक्रिएट किया गया हैं। फिल्म के इस गाने में ईशान खट्टर और जाह्ववी कपूर की केमिस्ट्री बेहद शानदार लग रही हैं। गाने में जाह्ववी और ईशान ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। फिल्म को वैसे ही फिल्माया गया है जैसे ऑरिजनल सॉन्ग में फिल्माया गया हैं। गाने में जश्न का माहौल साफ नजर आ रहा हैं। जाह्लवी जहां घर की बालकनी में डांस करती नजर आ रही है वहीं ईशान घर के आंगन में थिरकते हुए दिख रहा हैं। फिल्म के इस गाने को अजय अतुल ने तैयार किया है जबकि गाने के बोल अमित भट्टाचार्य के हैं। 

3. पहली बार....

फिल्म के रिलीज हुए तीसरे गाने के बोल है पहली बार। ईशान और जाह्नवी कपूर की केमिस्ट्री पहले प्यार का रंग दर्शकों के सामने लाई हैं। जिमसें पहले प्यार की खूबसूरत झलक दिखाई जा रही हैं।  फिल्म 'धड़क' के इस रोमांटिक गाने को अभिषेक भट्टाचार्य  ने लिखा हैं। वहीं इस गाने में अजय गोगावले ने अपनी आवाज का जादू बिखेरा हैं। 

गौरतलब है कि यह फिल्म मराठी फिल्म सैराट का हिंदी रिमेक हैं। फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान द्दारा किया गया हैं। वहीं फिल्म को करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनाया गया हैं। बता दें कि फिल्म की कहानी राजस्थानी पृष्टभूमि पर आधारित हैं।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.