दीपिका के डिप्रेशन की कहानी किताब में होगी प्रकाशित

Samachar Jagat | Saturday, 12 Jan 2019 12:34:51 PM
The story of Deepika's Depression will be published in the book

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की डिप्रेशन से उनकी लड़ाई की कहानी किताब में प्रकाशित होने जा रही है। दीपिका पादुकोण अक्सर डिप्रेशन के बारे में खुलकर बातें करती हैं और लोगों को इस बारे में बात करने के लिए सामने आने के लिए भी प्रेरित करती हैं। डिप्रेशन से दीपिका की लड़ाई की कहानी एक किताब में छपने जा रही है।

दीपिका एक समय डिप्रेशन का शिकार भी हो गई थीं। बाद में उन्होंने खुद इस बारे में सबको बताया था। दीपिका ने डिप्रेशन से जूझ रहे लोगों के लिए एक संस्था की भी शुरुआत की। अब उनकी यह कहानी बच्चों की एक किताब में छपने जा रही है। बच्चों की इस किताब का नाम ‘द डॉट दैट वेन्ट फॉर अ वॉक’ है। 

इस किताब में करीब 51 प्रतिष्ठित भारतीय महिलाओं की कहानी होगी जिसके द्वारा छोटी उम्र में ही बच्चों को महिला सशक्तिकरण के बारे में बताया जाएगा। इस कहानियों को चित्रों के माध्यम से बताया जाएगा जिसे 51 आर्टिस्ट््स तैयार करेंगे। इसमें दीपिका की कहानी तैयार करने की जिम्मेदारी रितु भट्टाचार्य की है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.