‘काफिर’ की थीम सभी अवरोधकों को तोड़ देगी : दीया मिर्जा

Samachar Jagat | Monday, 10 Jun 2019 01:45:35 PM
The theme of 'Kafir' will break all obstacles: Dia Mirza

दुबई। वेब सीरीज ‘‘काफिर’’ की मुख्य अभिनेत्री दीया मिर्जा ने कहा कि इस सीरीज की थीम बहुत दमदार है और यह सभी अवरोधकों को तोड़ देगी। अभिनेत्री ने कहा कि इस शो पर काम करना निजी तौर पर अद्भुत सफर रहा। मिर्जा ने बातचीत में कहा कि कश्मीर आधारित कहानी सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। यह जानना बड़ा दिलचस्प रहेगा कि महिलाओं के लिए पूरी स्थिति कैसी है और कैसे उन्हें अपनी आजादी मिली।

‘‘काफिर’’ एक पाकिस्तानी महिला और उसकी बेटी की भजदगी और संघर्ष पर आधारित है जो सीमा पार कर भारत आती है और उसे कैदी बना लिया जाता है। अभिनेत्री ने कहा, ‘‘जब मैंने शो के प्रोड्यूसर सिद्धार्थ मल्होत्रा से एक लाइन में कहानी सुनी तो मैंने तुरंत कहा कि ‘आपको कहानी बतानी होगी।’ इसके बाद जब मैंने भवानी अय्यर की लिखी पटकथा पढ़ी तो पढ़ती चली गई। यह बात दिल को छू गई कि कहानी में कितनी मानवता भरी हुई है। इस वेब सीरीज में मोहित रैना भी है और इसका निर्देशन सोनम नायर ने किया है। ‘‘काफिर’’ जी5 पर 15 जून को रिलीज होगी। एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.