फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' की नहीं हो रही मुश्किले कम, बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई 29 मार्च को

Samachar Jagat | Thursday, 28 Mar 2019 10:15:09 AM
The trial of the film 'PM Narendra Modi' is not low, the Bombay High Court hearing on March 29

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबरॉय इन दिनों अपनी आगामी फिल्म'पीएम नरेंद्र मोदी' की तैयारी कर रहे है। लेकिन इस फिल्म की मुश्किले कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। क्योंकि अब इस फिल्म के खिलाफ रिपब्लिकन पार्टी आफ इंडिया के अध्यक्ष सतीश गायकवाड ने बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। इस याचिका पर सुनवाई 29 मार्च को होगी।

बता दें कि इस फिल्म का विरोध इसलिए किया जा रहा है क्योंकि यह आम चुनाव से पहले रिलीज हो रही है और इस समय आचार संहिता लगी हुई है। इसके अलावा यदि यह फिल्म आम चुनाव के समय रिलीज होती है। तो आचार संहिता का उल्लंघन माना जाएगा। 

 

दरअसल, इससे पहले कांग्रेस पार्टी भी फिल्म के खिलाफ अपना विरोध दर्ज करा चुकी है। इस फिल्म को लेकर चुनाव आयोग में शिकायत भेजी गई है। तो वही चुनाव आयोग ने फिल्ममेकर्स को इस बारे में जवाब देने के लिए 30 मार्च तक का समय दिया है। इसके अलावा दक्षिण राज्य की पार्टी डीएमके भी फिल्म का विरोध जता चुकी है। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना भी फिल्म को रोकने की धमकी दे चुकी है। 


विपक्ष के विरोध के बाद इस फिल्म के अभिनेता विवेक ओबरॉय ने कहा कि हम फिल्ममेकर्स हैं और वे विपक्षी पार्टियों के राजनेता है। वे अपना काम कर रहे हैं और हम अपना काम कर रहे है, हम बस अपनी फिल्म की कहानी को सही तरीके से लोगों के सामने पेश करने की कोशिश कर रहे है, मुझे नहीं पता कि भविष्य में क्या होगा, लेकिन अभी हम सिर्फ अपनी फिल्म पर ही ध्यान दे रहे है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.