ये हैं बॉलीवुड की हॉट और सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियां, जिन्हे देख युवा लड़के भी हो जाते है इनके कायल

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Jan 2019 02:45:10 PM
These are Bollywood hot and most beautiful actresses

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। वैसे तो पूरा बॉलीवुड सुंदरता से भरा हुआ है, लेकिन अगर बात करें बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों की जो अपनी खूबसूरती की वजह से बॉलीवुड में कब्जा जमाया हैं। जी हां आज हम आपको ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हे देखकर आप भी उनके कायल हो जाएंगे।​ जिनमें शामिल हैं आलिया भट्ट, दिशा पटानी, निधि अग्रवाल और पूजा हेगड़े। 


दिशा पटानी: चलिए बात करते हैं बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी की, जो अपनी सुंदरता की वजह से बॉलीवुड में पहचान बनाएं हुए हैं, अक्सर वे अपनी हॉट हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं, जिनको फैंस बहुत पसंद करते हैं। वैसे दिशा पटानी बॉलीवुड में एक सबसे युवा भारतीय अभिनेत्री है। उनकी कातिल अदाओं के लिए फैंस उन पर मरते हैं। दिशा ने तेलुगू मूवीज 'लोफर' (2015) के साथ अपना करियर शुरू किया।

आलिया भट्ट: चलिए अब बात करते हैं बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट की। जो बॉलीवुड की सबसे सुंदर अभिनेत्रियों में शामिल है। आलिया भट्ट बॉलीवुड उद्योग में अगली सबसे छोटी और सबसे खूबसूरत अभिनेत्री हैं। उन्होंने करण जौहर की मूवी  "स्टूअडेंट ऑफ द ईयर" के साथ अपना करियर शुरू किया था। 

पूजा हेगड़े: अब यहां पर बात हो रही हैं बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा हेगड़े की, जो बॉलीवुड की सबसे सुंदर और खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल हैं। वे एक भारतीय मॉडल और अभिनेत्री है जो मुख्य रूप से तेलुगू और हिंदी मूवीज में दिखाई देती है। मिस यूनिवर्स इंडिया 2010 प्रतियोगिता में उन्हें दूसरी रनर-अप के रूप में अवॉर्ड मिला था।

निधि अग्रवाल: अब बात करते हैं बॉलीवुड अभिनेत्री निधि अग्रवाल की, जो एक भारतीय मॉडल, नर्तक और अभिनेत्री है। निधि अग्रवाल ने साल 2017 में मूवी मुन्ना माइकल से करियर की शुरुआत की थी।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.