Bigg Boss 12: बिग बॉस के इन कंटेस्टेंट्स को मिली कालकोठरी की सजा, फिर भिड़े सुरभि और करणवीर

Samachar Jagat | Saturday, 13 Oct 2018 11:54:41 AM
These Bigg Boss 12 Contestants Get get Jail

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। बिग बॉस सीजन 12 अब एक अलग मोड़ लेने जा रहा हैं। शो में अब सेलिब्रिटीज के बीच तनाव बढ़ता नजर आ रहा हैं। सिक्रेट रुम से अनजान घरवाले जहां दीपिका के खिलाफ खड़े नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ श्रीसंत और अनूप सीक्रेट रुम में रहकर कंटेस्टेंट्स की रणनीति भांप रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ घर के कंटेस्टेंट सृष्टि और सबा अपनी हद पार करते नजर आए।

मी टू' बॉलीवुड: साजिद खान भी आए निशाने पर, आखिरकार अभिनेताओं ने भी खुल कर रखे अपने विचार

कैप्टेन सी के दौरान हुए टास्क में दोनों के बीच हुई हाथापाई को देखते हुए बिग बॉस ने दोनों को इस सीजन में कभी कैप्टेन नहीं बनाए जाने की घोषणा कर सख्त कार्रवाई की हैं। इस वाक्या को देखते हुए सृष्टि अब सिंगल्स से दूर होती नजर आ रही हैं। इसके दौरान घर में कालकोठऱी की सजा पाने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर विचार विमर्श होता हैं। जिसमें भी विवाद हो जाता हैं।

अक्षय कुमार ने अपनी अगली फिल्म से मोड़ा मुंह, बीच में अटकी हाऊसफुल 4 की शूटिंग

सृष्टि, करणवीर और सुरभी इसके दौरान झगड़ते नजर आते हैं। सिंगल्स में सृष्टि का नाम लिए जाने पर वह तिलमिला जाती है वहीं करणवीर और सुरभि के बीच भी जमकर झगड़ा होता हैं। बताते चलें कि अभी तक डबल्स में से शिवाशिष और सौरभ का नाम कालकोठऱी के लिए सामने आता हैं वहीं सिंगल्स में से सृष्टि का। जिसके बाद इन्हें जेल भेज दिया जाता हैं। इसके बाद बिग बॉस घर के बाकी कंटेस्टेंट्स को एक नया टास्क देते हैं।

Source - Google

विन्ता नन्दा के सपोर्ट में आई एक्ट्रेस संध्या मृदुल, किया आलोक नाथ को लेकर बड़ा खुलासा

अर्जुन कपूर का बड़ा खुलासा- विकास बहल को लेकर फिल्म जगत में पहले से थी अटकलें

 

 

 

 

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.