Bigg Boss 12: इन कंटेस्टेंट्स को घर में 'महान' बनने की चुकानी पड़ी ये कीमत

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Oct 2018 10:02:24 AM
These bigg boss contests were nominated for season 12 house

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। बिग बॉस सीजन 12 एक नए हफ्ते में प्रवेश कर चुका हैं। जिसमें सोमवार के दिन दिखाए गए एपिसोड में सबसे पहले घर से बेघर होने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम का खुलासा किया गया। ऐसा हो ही नही सकता कि बिग बॉस अपने हर टास्क में कोई ट्विस्ट ना डाले। दरअसल सोमवार वाले दिन घर के अंदर बिग बॉस द्दारा घोषणा की गई कि अब घर से बेघर होने की प्रक्रिया होगी।


फेमस गजल सिंगर पंकज उधास ने दिल्ली के लोगों से यातायात नियमों का पालन करने की अपील की

लेकिन इस बार बिना किसी कंटेस्टेंट्स के पूूछे जाने के बजाय बिग बॉस ने सीधा उन तीन कंटेस्टेट्स को नॉमिनेट किया जो कालकोठरी की सजा के लिए स्वंय के नाम की घोषणा की थी। यानि  इस बार घर में तीन लोग नॉमिनेट है जिनमें करणवीर बोहरा, नेहा पेंडसे और श्री संत। अब बारी आती है घर के टास्क की। जिसकी शुरुआत में ही घर के कंटेस्टेंट्स झगड़ते नजर आए। एक बार फिर श्री संत का घर में गुस्सा दिखा। जिसके साथ ही वे घर से बाहर जाने की बार बार बोलते नजर आए। 

लग्जरी बजट के लिए दिया गया ये टास्क दो टीमों के बीच कैदी और जेलर के बीच किया गया। टास्क के मुताबिक जेलर टीम को कैदियों को दीवार फांदने से रोकना हैं। टास्क के दौरान जहां कैदी सुरभि और जेलर के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई। जिसमें सुरभी करणवीर पर गलततरीके से छूने का आरोप लगाती हैं। 

तनुश्री दत्ता विवाद पर नाना पाटेकर ने तोड़ी चुप्पी, बोले- जो पहले सच था, वह आज भी सच है

वहीं दीपिका और रोमिल के बीच भी बहस होती नजर आई। अब आगे दिखाया जाएगा कि जेलर बनी टीम कैदी बनती है और कैदी की भूमिका निभाने वाले जेलर किस तरह कैदी को दीवार फांदने से रोकती हैं। वहीं दर्शकों को एक बार फिर आने वाले एपिसोड में घर में घमासान देखने को मिलेगा।

Source - Google 

आपत्तिजनक व्यवहार के लिए महिला पत्रकार के आरोप के बाद रजत कपूर ने मांगी माफी

Viral Video: तो इसलिए कैटरीना चाहती हैं कि आलिया उनसे पहले शादी के बंधन में बंध जाएं Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.