विनोद खन्ना के बेटे साक्षी को लॉन्च करने को अब भी उत्सुक हैं ये कास्टिंग डायरेक्टर

Samachar Jagat | Monday, 08 Oct 2018 01:34:54 PM
These casting directors are still keen to launch Vidya's son Sakshi in Bollywood

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री में पिछले काफी समय से स्टारकिड्स के डेब्यू की खबरें लगातार आती रही हैं। पिछले काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री में अपने डेब्यू को लेकर सुर्खियां बटौर चुके विनोद खन्ना के बेटे साक्षी एक बार फिर खबरों में बने हुए हैं। कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा का कहना है कि वह बतौर निर्देशक अपनी पहली फिल्म में दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना के बेटे साक्षी को लॉन्च करने को अब भी उत्सुक हैं।

रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा में कैमियो रोल में नजर आयेंगे अजय देवगन

इस फिल्म का निर्माण फिल्मकार संजय लीला भंसाली करेंगे। हालांकि यह फिल्म लंबे समय से कई कारणों से अटकी पड़ी थी। छाबड़ा ने कहा, '' मैं तीन वर्ष पहले फिल्म बनाना चाहता था लेकिन तब विनोद खन्ना जी का देहांत हो गया और साक्षी फिल्म करने की स्थिति में नहीं थे। मुझे लगता है कि हर फिल्म का एक समय होता है। और अब मैं 'किजी और मैनीट बना रहा हूं।"

डेंगू जैसी गंभीर बीमारी का शिकार हुई श्रद्धा कपूर ने अब फैंस को दी अपनी ये हेल्थ अपडेट

उन्होंने कहा, "दो-तीन वर्ष हो गए हैं और मुझे उम्मीद है कि मैं साक्षी के साथ फिल्म कर पाऊंगा, लेकिन एक बार काम शुरू करने के बाद ही पता चलेगा की हम कहां हैं। लेकिन मैं यकीनन फिल्म तो बनाऊंगा।" 'किजी और मैनी' हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' का रीमेक है। फिल्म अगले साल बड़े पर्दे पर रिलीज हो सकती है। 

नोट - कुछ अंश एजेंसी से लिए गए हैं। 

Viral Video: तो इसलिए कैटरीना चाहती हैं कि आलिया उनसे पहले शादी के बंधन में बंध जाएं

निर्देशक आनंद एल रॉय का बड़ा ऐलान बॉक्स ऑफिस पर इतने करोड़ कमाएगी शाहरुख की फिल्म 'जीरो'



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.