शर्त लगा लिजिए प्रिंयका चोपड़ा की पर्सनल लाइफ से जुड़़ी ये तस्वीरें नहीं देखी होंगी आपने! See Pics

Samachar Jagat | Thursday, 12 Jul 2018 02:49:28 PM
These Unseen Photos related to Priyanka Chopra's personal life See Pics

एंटरटेनमेंट डेस्क। अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बना चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस वर्ल्ड रह चुकी प्रियंका चोपड़ा को एक ऐसी अभिनेत्री के तौर जाना जाता है जिन्होंने अपने अभिनय का जादू ना सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में भी चलाया। आइए एक नजर डालते है उनके जीवन से जुड़ी कुछ अनदेखी तस्वीरों पर जिन्हें शायद ही किसी ने देेखा हो।

प्रियंका चोपड़ा का जन्‍म जमशेदपुर में अशोक चोपडा और मधु चोपड़ा के घर हुआ था।  उनका एक छोटा भाई भी है जिसका नाम सिद्धार्थ हैं। प्रियंका के पिता और मां दोनों ही पेशे से आर्मी में डॉक्टर थे जिसकी  वजह से उन्हें देश के कई हिस्सों में घूमना पड़ता था।

प्रियंका ने लॉ मार्टीनियर्स गर्ल्‍स स्‍कूल, लखनऊ और सेंट मारिया गोरेटी कॉलेज, बरेली से पढ़ाई की हैं। 13 साल की उम्र में वे पढ़ाई के लिए अमेरिका चली गर्इं तीन साल बाद जब वे भारत लौटीं तो उन्‍होंने आर्मी पब्लिक स्‍कूल, बरेली से पढ़ाई की। 

करियर-

साल 2000 में मिस वर्ल्ड का टाइटल अपने नाम करने के बाद प्रियंका ने फिल्म द हिरो से बॉलीवुड में कदम रखा था। अपनी खूबसूरती और दमदार अभिनय के चलते प्रिंयका को एक के बाद एक बड़ी फिल्में मिलने लगी। फिल्‍म 'फैशन' में निभाए गए उनके किरदार के लिए उनकी काफी प्रशंसा हुई। दर्शकों के अलावा फिल्म को क्रिटिक्स के द्दारा बेहद सराहा गया। इसके लिए उन्‍हें सर्वश्रेष्‍ठ फिल्‍म अभिनेत्री के राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार से भी सम्‍मानित किया गया।

प्रियंका चोपड़ा और विवाद

प्रियंका चोपड़ा का विवादों के साथ चोली दामन का साथ रहा हैं। प्रिंयका अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों आउटफिट्स को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं। इनके अलावा हाल ही में वे अपने अमेरिकन टीवी सीरिज क्वांटिको के तीसरे सीजन को लेकर भी खासी विवादों में रही।

फिल्म इंडस्ट्री में अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा के अफेयर की खबरों से प्रियंका को विवादों का सामना करना पड़ा।  जिसके चलते उन्होंने फिल्म "वक्त" के बाद एक साथ काम करने से इंकार कर दिया। यही नहीं फिल्मजगत में प्रियंका चोपड़ा का शाहरुख़ खान के साथ अफेयर की खबरें भी खासी सुर्खियों में रही। एक साथ फिल्म में कार्य करते हुए वह काफी समीप आ गए थे।

इनके बीच बढती नजदिकियों के बीच प्रियंका का शाहरुख के घर आना जाना लगा रहता था। लेकिन शाहरुख की पत्नी गौरी खान ने इनके बीच की निकटता को भांपते हुए गौरी खान ने प्रियंका को चेतावनी देते हुए कहा कि आज के बाद शाहरुख़ से दूर रहना नहीं तो तुम्हारे लिए अच्छा नहीं होगा।

प्रियंका की लव लाइफ के बारे में बात करें तो प्रियंका का सबसे पहला ब्वॉयफ्रेंड था असीम मर्चेंट। जो उनकी मॉडलिंग करियर के दौरान बना था। बाद में प्रियंका का नाम अक्षय कुमार, शाहरुख खान, हरमन बावेजा के साथ भी सामने आया। लेकिन इनके साथ प्रियंका का थोड़े वक्त के लिए ही रिश्ता बना। 


 



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.